Create

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 12 जुलाई 2020

Enter caption

जल्द खत्म होगी WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की बादशाहत?

इस साल WWE रेसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर(drew-mcintyre) का सपना पूरा हुआ। ब्रॉक लैसनर को हराकर ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैैंपियनशिप अपने नाम की। इससे पहले मैकइंटायर ने WWE रॉयल रंबल भी जीता था। जब से WWE चैंपियनशिप मैकइंटायर ने अपने नाम की है तब से वो लगातार इसे डिफेंड कर रहे हैं। और उनका चैंपियनशिप रन काफी अच्छा चल रहा है।


3 बड़े WWE ड्रीम मैच जिन्होंने काफी ज्यादा निराश किया

WWE अमूमन ड्रीम मैच बुक करते रहता है और पिछले कुछ सालों में कई सारे ड्रीम मैच देखने को मिले हैं। अक्सर कुछ ऐसे मैच रहते हैं, जो फैंस देखने की इच्छा रहते हैं और इस वजह से वो ड्रीम मैच बन जाते हैं। WWE व्यूअरशिप पाने और फैंस की इच्छा पूरी करने के लिए इन बड़े मैचों को बुक करता है। इस दौरान कुछ मैच फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते हैं वहीं कुछ बड़े मुकाबले प्रशंसकों को निराश करते हैं। WWE में भी कुछ ऐसे ड्रीम मुकाबले रहे हैं जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे।


WWE दिग्गज ऐज ने रिंग में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE बैकलैश में ऐज को चोट लग गई थी। फिलहाल सर्जरी के बाद WWE दिग्गज ऐज(edge) आराम कर रहे हैं। फैंस उनकी वापसी की राह देख रहे हैंं। कॉमिकबुक ने हाल ही में ऐज का इंटरव्यू लिया। WWE दिग्गज ऐज ने यहां पर बताया कि वो कब रिंग में वापसी कर सकते हैं। दरअसल ऐज को जो इंजरी आई है उसे सही होने में कम से कम छह महीने का वक्त लग जाता है। ऐज ने यहां साफ कह दिया कि एक महीना इस इंजरी को हो गया है और वो साफ तरीके से नहीं बता सकते कि कब वापसी करेंगे।


3 मौके जब द अंडरटेकर ने WWE WrestleMania में निराश किया

द अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। टेकर ने 1990 के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में डेब्यू किया था और जल्द ही वो कंपनी के शीर्ष स्टार बन गए थे। WWE ने वहीं से द अंडरटेकर की स्ट्रीक की शुरुआत की थी। द अंडरटेकर और रेसलमेनिया पीपीवी का अलग ही रिश्ता है। टेकर के लिए रेसलमेनिया सबसे लकी रहा और उन्होंने अबतक रेसलमेनिया में 20 से भी ज्यादा मैच लड़े हैं और यहां उन्हें सिर्फ दो हार मिली। द अंडरटेकर ने रेसलमेनिया में कई सारे बड़े प्रतिद्वंदियों का सामना किया है और यहां से कई क्लासिक मैच देखने को मिले हैं।


5 WWE मैचों के परिणाम जिन्हें विंस मैकमैहन ने आखिरी समय में बदल दिया

डब्लू डब्लू ई (WWE) को जो लोग करीब से फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि बहुत से ऐसे मौके आते हैं जब आखिरी मोमेंट्स पर सैगमेंट्स या मैच के परिणाम में बदलाव कर दिया जाता है। उदाहरण के तौर पर WWE रॉयल रंबल 2019 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से होने वाला था लेकिन आखिरी मोमेंट पर स्ट्रोमैन की जगह फिन बैलर को दे दी गई थी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment