Create
Notifications

5 WWE मैचों के परिणाम जिन्हें विंस मैकमैहन ने आखिरी समय में बदल दिया

रोमन रेंस और विंस मैकमैहन
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) को जो लोग करीब से फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि बहुत से ऐसे मौके आते हैं जब आखिरी मोमेंट्स पर सैगमेंट्स या मैच के परिणाम में बदलाव कर दिया जाता है। उदाहरण के तौर पर WWE रॉयल रंबल 2019 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से होने वाला था लेकिन आखिरी मोमेंट पर स्ट्रोमैन की जगह फिन बैलर को दे दी गई थी।

कंपनी की लगभग हर चीज को विंस मैकमैहन खुद तय करते हैं इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मैचों के परिणाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें विंस ने आखिरी समय में बदल दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ विंस मैकमैहन की असली में लड़ाई हुई

WWE समरस्लैम 2010 का मेन इवेंट

WWE समरस्लैम 2010 के मेन इवेंट में टीम WWE vs द नेक्सस का आमना-सामना हुआ था, जिसमें कई कई बड़े सुपरस्टार्स शामिल रहे। उस समय द नेक्सस का हील कैरेक्टर चरम पर था और समरस्लैम में नेक्सस को जीत के लिए बुक किया गया था।

2017 में Inside The Ropes को दिए एक इंटरव्यू में वेड बैरेट ने बताया था कि, "करीब एक हफ्ते पहले हमसे कहा गया था कि हम मैच जीतने वाले हैं लेकिन शो के दिन परिणाम में बदलाव कर दिया गया।"

कर्ट हॉकिंस vs हीथ स्लेटर

कर्ट हॉकिंस के नाम WWE में लगातार 269 मैच हारने का अनचाहा रिकॉर्ड रहा है, जिसे बाद में WWE ने स्टोरीलाइन का रूप दे दिया था। इस लूजिंग स्ट्रीक के दौरान उनका हीथ स्लेटर के साथ मैच हुआ।

2018 में NotSam Wrestling को दिए एक इंटरव्यू में हॉकिंस ने कहा था कि उन्होंने स्लेटर के खिलाफ मैच में हार की मांग की थी जिसे बाद में विंस ने स्वीकार कर लिया था।

ये भी पढ़ें: WWE में कभी काम नहीं करेंगे ये 6 सुपरस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 12 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now