Create
Notifications
Advertisement

WWE राउंडअप:रोमन को लेकर बड़ी खबर,चैंपियन को मिली हाथ तोड़ने की धमकी,पंक की नहीं होगी वापसी?

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 12 Sep 2018, 21:00 IST

Hell in a Cell से पहले मिली चैंपियन को हाथ तोड़ने और टाइटल गंवाने की धमकी


हैल इन ए सैल की उल्टी गिनती शुरु हो गई है लेकिन उससे पहले चैंपियन को हाथ तोड़ने की धमकी मिल गई। रॉ से लेकर स्मैकडाउन तक इस हफ्ते बिल्ड अप देखने को मिले। इस हफ्ते शार्लेट फ्येलर और सोन्या डेविल का मैच हुआ, मुकाबला तो विमेंस चैंपियन ने जीत लिया लेकिन उसके बाद काफी खतरनाक मंजर देखने को मिला।



अमेरिका में हुए 9/11 के आतंकी हमले में WWE सुपरस्टार के पिता की गई थी जान, कहानी की साझा


11 सितंबर 2001 को अमेरिका में हुए सिलसिलेवार आतंकी हमलों ने पूरी दुनिया को दहला दिया था। 19 आतंकियों ने 4 प्लेन हाइजैक कर अलग-अलग ठिकानों पर हमले किए, जिसमें करीब 3 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई। हजारों लोगों ने इन हमलों में अपने परिवार के लोगों और सगे-संबंधियों को खोया।WWE स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार जैलिना वेगा के पिता माइकल त्रिनिदाद भी इन हमलों में मारे गए थे। 11 सितंबर 2001 को जैलिना के पिता वर्ल्ड ट्रेड सैंटर के नॉर्थ टावर के 103वें फ्लोर पर काम कर रहे थे। नॉर्थ और साउथ टावरों में आतंकियों ने प्लेन घुसा दिया था, जिसकी वजह से दोनों टावर गिर गए थे और जान-माल का भारी नुकसान हुआ था। जिस समय ये हादसा हुआ था, तब जैलिना सिर्फ 10 साल की थीं।



द शील्ड के जबरदस्त बदले के बावजूद Raw को हुआ नुकसान


WWE हैल इन ए सैल से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में काफी सारी चीज़ें देखने लायक थी। पूरे एपिसोड में द शील्ड का जलवा देखने को मिला। हालांकि रॉ की व्यूवरशिप में गिरावट देखने को मिली।बीते हफ्ते रॉ को कुल मिलाकर 2.873 मिलियन लोगों ने अमेरिका में देखा। इस बार की रॉ में पिछले हफ्ते के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है, जबकि रॉ के लिए ट्रिपल एच और मिक फोली जैसे लैजेंड्स की वापसी के बारे में पहले से जानकारी दी गई थी। इस बार की रॉ व्यवरशिप का आंकड़ा 2.738 मिलियन रहा।



द रॉक की बेटी ने WWE रैसलर बनने की तैयारी शुरु की


ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन प्रो रैसलिंग इंडस्ट्री के सबसे करिश्माई सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब द रॉक की बड़ी बेटी ने भी अपने पिता के पदचिन्हों पर चलना शुरु कर दिया है। प्रो रैसलिंग शीट की रिपोर्ट के अनुसार, सिमोन जॉनसन WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग लेने लग गई हैं।



रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला Wrestlemania 35 में होगा?




सट्टा बाजार में भी द रॉक सबसे फेवरेट अगले साल होने वाले रॉयल रंबल में माने जा रहे है। जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, डेनियल ब्रायन से काफी आगे वो चल रहे है। हालांंकि अभी आगे का किसी को पता नहीं है। लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। अगर वो रॉयल रंबल जीत गए तो फिर ये बात पक्की हो जाएगी की रैसलमेनिया 35 में वो रोमन रेंस का मुकाबला करेंगे। पूरी तरीके से अभी कोई भी संकेत द रॉक ने नही दिए है।



रिंग में वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया चौंकाने वाला बयान




सीएम पंक का MMA करियर अभी तक कुछ अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इस चैंपियन ने ये बात कंफर्म कर दी है कि वो अभी रिंग में आने की नहीं सोच रहे है। यानि की वो वापसी नहीं करेंगे। सीएम पंक ने कहा,"ये मेरे लिए पलायन की तरह है।नैटफिलिक्स के चौथे सीजन पर मेरा पूरा फोकस है। मैं इससे अलग कुछ करना चाहता हूं। मैं इसके बारे में कुछ कहूंगा नहीं और ये सिर्फ सिकरेट पर काम होता है। अभी ये कोई मैटर नहीं है कि रैसलिंग में जाऊं लेकिन मैं और जगह अभी पूरी तरह व्यस्त हूं। रैसलिंग में अभी मेरी रूचि नहीं है। तो रिंग में लौटना तो काफी दूर की बात हो गई। मुझे ऑल इन से भी कोई ऑफर नहीं आया था।"
Published 12 Sep 2018, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit