मैच से पहले रो पड़े थे विंस,स्ट्रोमैन से छीन सकती है चैंपियनशिप, द रॉक ने AEW के तारीफों के पुल बांधे

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिग्गज द रॉक को बोला 'थैंक यू'

रेसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर ना सिर्फ WWE चैंपियनशिप को जीता, इतिहास भी रचा। साथ में वो पहले स्कॉटलैंड के सुपरस्टार बन गए हैं जिसने कंपनी में रहते हुए इतना बड़ा टाइटल जीता हो। अब ड्रू ने द रॉक को थैंक्यू बोला है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ज्यादा दिनों तक नहीं रहेंगे WWE यूनिवर्सल चैंपियन- रिपोर्ट्स

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। रोमन रेंस ने कोरोना वायरस के कारण अपना नाम रेसलमेनिया से वापस लिया था, जिसके बाद स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के खिलाफ उताया गया। अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि ज्यादा वक्त तक स्ट्रोमैन चैंपियन नहीं रहेंगे।

विंस मैकमैहन ने 16 बार के पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर को दिए थे मदद के लिए लगभग 6 करोड़ रुपये

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पोडकास्ट ब्रोकन स्कल में 16 बार के पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर ने दस्तक दी। इस दौरान रिक ने काफी सारी बातें कि, ये भी बताया कि उन्होंने रिंग के बाहर किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

"मुझसे लड़ने से पहले विंस मैकमैहन के छलके थे आंसू"

रेसलिंग के दिग्गज रिक फ्लेयर ने स्टीव ऑस्टिन के पोडकास्ट मे काफी सारी बातों का खुलासा किया। हालांकि इस पूरी चर्चा में विंस मैकमैहन का नाम ज्यादा सामने आया। रिक फ्लेयर ने बताया कि कैसे उनका सफर WWE में रहा और किस तरह उन्होंने अपना करियर बनाया।

WWE दिग्गज द रॉक ने की AEW के शो की जमकर तारीफ

ड्वेन "द रॉक" जॉनसन इस समय पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल और रेसलिंग स्किल के लिए जाने जाते है। WWE में बेहतरीन रेसलिंग करियर के बनाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा और अपनी मेहनत के दम पर वह जल्द ही हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर में से एक बन गए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं