Create
Notifications

रोमन रेंस को चैंपियनशिप हारते हुए देखना चाहता है मौजूदा चैंपियन, जॉन सीना की हुई आलोचना, WWE में होगा खतरनाक मैच?

WWE बुलेटिन
WWE बुलेटिन
मयंक मेहता
visit

''WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच को लेकर मैंने पॉल हेमन से बात की है"

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया और अब वो हील बन गए हैं। पिछले कुछ सालों से रोमन रेंस को WWE ने बेबीफेस बनाया था लेकिन अब वो सबसे बड़े विलन बन रहे हैं। रोमन रेंस के किरदार को ज्यादा मजेदार पॉल हेमन का साथ बना रहा है। रोमन रेंस अब यूनिवर्सल चैंपियन हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्होंने अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड किया था।

"SummerSlam 2005 में जॉन सीना के साथ हुए मैच के बाद मेरा दिमाग खराब हो गया था"

प्रो रेसलिंग की दुनिया में क्रिस जैरिको को करीब तीस साल हो गए है। अभी भी वो AEW का हिस्सा है। WWE में भी क्रिस जैरिको का बहुत बड़ा नाम रहा है। WWE में कई बार चैंपियन वो रहे हैं। WWE दिग्गजों की लिस्ट में वो आते हैं। एक तरह से WWE के मेगास्टार रहे हैं। अब जॉन सीना के साथ हुए मैच को लेकर इस बार क्रिस जैरिको ने बड़ी बात कही है।

WWE Hell In A Cell में अपने भाई से नहीं बल्कि इस सुपरस्टार से लड़ने वाले थे रोमन रेंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस कुछ हफ्तों बाद होने वाली हैल इन ए सैल में अपने जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रोमन रेंस ने इससे पहले लगभग चार महीनों बाद समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी की थी और हील रुप अपना लिया था।

"अगर चीजें मेरे हाथ में होती तो फिर Hell in a Cell में रोमन रेंस की हार होती और जे उसो चैंपियन बन जाते"

रोमन रेंस और सैमी जेन बहुत टाइम से WWE टीवी पर नहीं थे। लेकिन अब दोनों स्मैकडाउन में वापस आ गए है। दोनों ने कमाल का काम किया है। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं तो वहीं सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। सैमी जेन ने इस बार अब रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WWE ने सबसे बड़े मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन और लार्स सुलिवन के बीच खतरनाक मैच का प्लान तैयार किया

स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में WWE टीवी में लार्स सुलिवन ने वापसी कर ली है। आते ही उन्होंने जैफ हार्डी, मैट रिडल और द मिज को पीटा। WWE स्मैकडाउन में लार्स सुलिवन को ड्राफ्ट किया गया है। WWE रॉ में भी जॉन मॉरिसन के ऊपर उन्होंने हमला किया था। WWE अब लार्स सुलिवन को पुश देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

WWE Raw से कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा, विंस मैकमैहन खबर सुनकर खुशी से झूम उठेंगे

इस हफ्ते WWE Raw के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई है। इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप में बहुत उछाल आया है। Raw में WWE ड्राफ्ट देखने को मिला था, जिसका फायदा मिला। Showbuzz Daily के अनुसार इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप 1.855 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 1.686 मिलियन रही थी।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now