Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: जॉन सीना को लेकर बड़ी खबर, लैसनर की वापसी से कंपनी को हुआ नुकसान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 15 Jan 2020, 19:24 IST
15 Jan 2020, 19:24 IST

Enter caption

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के रिलेशनशिप को लेकर जॉन सीना का बड़ा बयान

यूएस मैगजीन में हाल ही में सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की।सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच और जॉन सीना ने "Dolittle" प्रीमियर पर हिस्सा लिया। रॉलिंस और बैकी ने यहां ये बताया कि जॉन सीना उनके रिलेशनशिप के बारे में क्या सोचते हैं। बैकी ने बताया कि सीना ने कहा कि वो दोनों के रिलेशनशिप से काफी खुश हैं। साथ ही रॉलिंस ने बताया कि सीना ने उन्हें खुश रहने के सुझाव दिेए।


Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद कंपनी को हुआ भारी नुकसान

रॉ को इस बार तगड़ा झटका लगा है। रॉयल रंबल नजदीक आ रहा है लेकिन रॉ की व्यूअरशिप में बढोत्तरी नहीं देखने को मिल रही है। शानदार एपिसोड के बाद भी कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.03 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 350,000 व्यूवर्स की कमी देखने को मिली।


सीना और रोमन जैसे दिग्गजों से बुरी तरह मार खाने वाले सुपरस्टार ने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया

सुपरस्टार इलायस ने अपना कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ बढ़ा लिया है। WWE बैकस्टेज द्वारा इस बात की जानकारी मिली। साथ भी सबसे अच्छी बात ये हैं कि इस बार मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट इलायस ने साइन किया है। इलायस अब कंपनी के साथ लंबे समय तक बने रहेंगे।


WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार को जल्द मिलेगा बड़ा पुश

रॉ में पिछले कुछ हफ्तों से एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच जबरदस्त फ्यूड चल रही है। पिछले साल टीएलसी से इन दोनों ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया हैं। दोनों को पुश देने की खबरें अब लगातार आ रही है।इस हफ्ते रॉ में बडी मर्फी ने सैथ रॉलिंस की टीम को ज्वाइन कर लिया है। अब फैंस ये सोच रहे हैं कि एलिस्टर ब्लैक का क्या होगा? केजसाइट शीट्स की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि एलिस्टर ब्लैक को अब फिर से एक बड़ा पुश मिलने वाला है।


WWE ने 6 नए सुपरस्टार्स को साइन किया

Advertisement

WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर बड़ा एलान किया है। WWE ने छह नए सुपरस्टार्स को साइन किया है। इसमें मे यंग क्लासिक सुपरस्टार मर्सिडिस मार्टिनेज़ भी शामिल हैं। और साथ ही जैक एटलास भी इस लिस्ट में शामिल हैं। मार्टिनेज और एटलास के अलावा एमिले एंडजुलिय, एंथोनी फ्रांसिस,जकर्याह स्मिथ भी इस लिस्ट शामिल हैं। ये सभी फ्लोरिडा स्थित परफॉर्मेंंस सेंटर में रिपोर्ट करेंगे।


ऐसे सुपरस्टार्स जो WrestleMaina 36 में चैंपियन बनकर जा सकते हैं

रॉयल रंबल पीपीवी के बाद से रेसलमेनिया सीजन की शुरुआत हो जाएगी। हर एक फैन साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए अभी से उत्साहित है। हर साल रेसलमेनिया में कई सारे बड़े मैच देखने को मिलते है जहां चैंपियनशिप मैच काफी ज्यादा खास माने जाते हैं।

Modified 15 Jan 2020, 19:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...