Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE ने किया बड़ा ऐलान, ब्रॉक लैसनर की कमजोरी का हुआ खुलासा, रोमन रेंस की चैंपियनशिप पर खतरा मंडराया?

WWE: दिनभर की बड़ी खबरें
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
न्यूज़

रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

WWE के सुपरस्टार बिग ई (Big E) ने हाल ही में BT Sports के साथ बात की और उन्होंने इस दौरान बताया कि वो सबसे बढ़िया टैलेंट WWE में बनना चाहते हैं । BT Sports के ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी की है जिसमें WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) ने अपने शुरुआती दौर के बारे में बात की है और बताया कि कैसे उन्होने प्रो रेसलिंग की दुनिया में मेहनत की और WWE तक पहुंचे।

एजे स्टाइल्स ने किया WWE और WCW को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) इस हफ्ते WWE द बंप में गेस्ट के तौर पर गए थे। इस दौरान एजे स्टाइल्स (Aj Styles) से कई सारी बातें पूछा गई जबकि उनसे ये भी पूछा गया कि जब साल 2001 में WWE ने WCW को खरीद लिया था तब उन्हें कैसा लगा था।

WWE RAW में ट्रिपल एच के आने का असली कारण सामने आया

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में चौंकाने वाली पल तब साममे आया दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने सालों बाद रिंग में वापसी करते हुए WWE के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ सैंगमेट शेयर किया। दोनों के बीच पुरानी दुश्मनी को लेकर बात हुई जबकि रॉ (Raw) के मेन इवेंट में दोनों का मैच बिना रेफरी के हुआ जिसका नतीजा नहीं निकला लेकिन थंडरडॉम को ऑडियंस ने काफी एन्जॉय किया।

रोमन रेंस को WWE SmackDown से पहले एडम पीयर्स ने दी धमकी

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनका मैच रॉयल रंबल (Royal Rumble) में एडम पीयर्स (Adam Pearce ) के खिलाफ होने वाला है। अब एडम पीयर्स (Adam Pearce ) ने WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) को धमकी दे दी है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली है जिसमें इनका मैच होने वाला है।

रोमन रेंस और उनके नए प्रतिद्वंदी के बीच होगा कॉन्ट्रैक्ट साइन, WWE ने किया बड़े मैच का ऐलान

Advertisement

रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 में रोमन रेंस(Roman Reigns) का मुकाबला एडम पीयर्स(Adam Pearce) के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इसस पहले इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) में दोनोें के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा। WWE ने रोमन रेंस के इस सैगमेंट का ऐलान ट्विटर पर किया।

रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त WWE के रोस्टर में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE ने हील के साथ साथ ट्रायबल चीफ बना दिया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोकना मुमकिन नहीं दिख रहा है। हालांकि अब लग रहा है कि सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) ही नहीं बल्कि दूसरे ब्रांड से भी सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर सकता है। अब WWE रॉ (RAW) सुपरस्टार द मिज (The Miz) से हिंट दिया है कि वो रोमन रेंस से लड़ सकते हैं।

द शील्ड के पुराने दुश्मन और ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने WWE Royal Rumble 2021 में अपनी एंट्री का ऐलान किया

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 होगा। इसमें मेंस और विमेंस रंबल मैच भी होंगे। कई WWE सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। अब इसमें द मिज(The Miz) का नाम भी जुड़ गया है। द मिज का इस समय रॉ(RAW) में काफी मजेदार रन चल रहा है। उनके पास मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी है।

42 साल के अपने नए प्रतिद्वंदी पर भड़के रोमन रेंस, कहा- मुंह बंद करो और काम कर के दिखाओ

रॉयल रंबल(Royal Rumble) में रोमन रेंस(Roman Reigns) और एडम पीयर्स(Adam Pearce) के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। पिछले हफ्ते एडम पीयर्स ने गौंटलेट मैच जीतकर ये मौका हासिल किया। लेकिन रोमन रेंस ने अब एडम पीयर्स को बड़ी धमकी देकर शानदार मैसेज दिया है। इससे पहले एडम पीयर्स ने भी बड़ी बात कही थी।

WWE में चल रही रिक फ्लेयर और लेसी इवांस की रोमांटिक स्टोरीलाइन पर भड़क गया रेसलिंग दिग्गज

WWE हॉल ऑफ फेमर (Hall of Famer) केविन नैश (Kevin Nash) ने हाल ही में कुछ प्रतिक्रियाएं दी जिसमें कुछ विवादित बनायों पर भी बात की जो कोविड 19 के दौरान सामने आए थे। इसके अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार ने साफ किया कि कोविड (Covid) से बचने के लिए सावधानी रखनी होगी। इसी दौरान उन्होंने WWE के दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) की स्टोरीलाइन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

"ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कहीं भी और कभी भी लड़ने के लिए हमेशा तैयार हूं"

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का WWE में बहुत बड़ा नाम है। कुछ सालों से लगातार बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) हमेशा ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जता रहे हैं। उऩ्होंने ये भी कहा कि WWE में वापसी उन्होंने ब्रॉक लैसनर से लड़े के लिए की है। इस ड्रीम मैच का इंतजार सभी कर रहे हैं। एक बार फिर बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर तीखा प्रहार किया है।

ब्रॉक लैसनर से मात्र 2 मिनट के अंदर हारने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE से जाने की खबरों पर दिया बयान 

पिछले कुछ समय से रिकोशे(Ricochet) का WWE में समय सही नहीं चल रहा है। अफवाहें फिलहाल ये आ रही है कि उनकी जल्द ही WWE से छुट्टी होने वाली है। लेकिन इस WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर इन सब अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वो आने वाले हफ्तों के लिए काफी उत्सुक हैं।

रोमन रेंस की स्टोरीलाइन से खफा हुआ WWE दिग्गज, कहा- 6 हफ्तों से एक ही चीज दिखाई जा रही है

इस समय रोमन रेंस(Roman Reigns) की जो स्टोरीलाइन चल रही है वो काफी चर्चा में है। कुछ लोग इसे अच्छा बता रहे हैं तो कुछ लोग खराब कह रहे हैं। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) ने अब रोमन रेंस की हालिया स्टोरीलाइन पर सवाल उठाए है।

WWE के पूर्व जनरल मैनेजर ने ब्रॉक लैसनर की सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में खुलासा किया

WWE के फैंस ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रेसलमेनिया 36 (WrestleMania 36) के बाद से नहीं देखा है। रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने हराया था और फिर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलिंग से दूर चले गए। WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी कब होगी इसका पर कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन बताया जा रहा है कि वो एक फ्री एजेंट के रुप में वापसी कर सकते हैं।

रोमन रेंस की WWE में बुरी हालत करने वाले रेसलर ने ट्रिपल एच से WrestleMania 37 में लड़ने की इच्छा जाहिर की

WWE के दो बार के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने हाल ही में रेसलमेनिया 37 (WrestlMania 37) में ट्रिपल एच (Triple H) से लड़ने की उम्मीद जताई है। WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने पूछा कि वो ग्रैंड स्टेज में किसके खिलाफ लड़ना चाहते हैं जिसके जवाब में उन्होंने ट्रिपल एच (Triple H) का नाम लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Jan 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now