Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 15 जुलाई 2020

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 15 Jul 2020
न्यूज़

WWE Extreme Rules 2020: रे मिस्टेरियो और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मैच के 5 संभावित अंत 

WWE और सभी प्रो रेसलिंग की नजर अब कुछ ही दिन बाद होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 पर है। इस इवेंट में अभी तक 6 मैच बुक किए जा चुके हैं। इस पीपीवी में रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच भी एक सिंगल मैच देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस मैच को आय फ़ॉर एन आय मैच नाम दिया है और इस वजह से फैंस की इस मैच लेकर दिलचस्पी बढ़ गई है।


5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आय पैच लगाकर मैच लड़ना पड़ा था

WWE के अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो WWE इतिहास के सबसे अजीब मैचों में से एक का हिस्सा हैं। आपको बता दें इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी तब शुरुआत हुई जब मई 2020 में रॉ के एपिसोड के दौरान सैथ ने मिस्टर 619 की दाहिनी आंख को स्टील स्टेप्स में दे मारा था। इस हमले के बाद से ही मंडे नाइट मसीहा ने हम्बर्टों कारिलो और मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक के साथ भी कुछ ऐसा ही करने की धमकी दे चुके हैं।


पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी?

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं लेकिन WWE चैंपियनशिप उन्होंने कभी अपने पास नहीं रखी। Sports Illustrated को हाल ही में केविन ओवेंस ने कई मुद्दों पर बात की। केविन ओवेंस ने कहा कि उन्हें जल्द ही मैकइंटायर के खिलाफ WWE टाइटल शॉट मिलेगा। केविन ओवेंस ने साथ ही साथ ये भी कहा कि वो WWE चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। केविन ओवेंस को सिंगल मैच में मैकइंटायर नहीं हरा पाए है। और ये इस मौके के हिसाब से ये मैच बन सकता है।


WWE Extreme Rules इतिहास के टॉप 5 सबसे यादगार मैच

WWE के इतिहास में अभी तक 11 बार एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का आयोजन किया जा चुका है। कुछ दिन बाद आयोजित होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का नाम इस बार द हॉरर शो एट एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 रखा गया है और इस इवेंट में अभी तक 6 मैच बुक किए जा चुके हैं। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का पहली बार आयोजन 2009 में किया गया था और पीपीवी में अभी तक फैंस को कई शानदार मैच देखने को मिल चुके हैं।


WWE NXT चैंपियन कीथ ली के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी 

NXT के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान कीथ ली, एडम कोल को हराकर नए WWE NXT चैंपियन बने। इसी के साथ एडम कोल के NXT चैंपियन के रूप में ऐतिहासिक सफर का अब अंत हो चुका है और साथ ही इस कारण आने वाले समय में WWE केे येलो ब्रांड में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है।वर्तमान समय में, NXT और NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल्स को दो अलग-अलग सुपरस्टार्स नहीं बल्कि एक ही सुपरस्टार होल्ड कर रहा है और उस सुपरस्टार का नाम कीथ ली है। अब जबकि कीथ ली नए NXT चैंपियन बन चुके हैं, फैंस के मन में यह प्रश्न उठ रहा है कि कीथ ली का अगला चैलेंजर कौन सा सुपरस्टार होने वाला है।

Published 15 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now