Create
Notifications
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस की हार के बाद प्रतिक्रिया, दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी पर अपडेट

रोमन रेंस
रोमन रेंस
EXPERT COLUMNIST
Modified 17 Dec 2019
न्यूज़

जॉन सीना की तर्ज पर Raw में पूर्व चैंपियन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

रॉ के इस एपिसोड में वो देखने को मिला था जो शायद कम ही देखने को मिलता है। रेसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने अपनी गर्लफ्रैंड निकी बैला को रिंग के बीच में शादी के लिए प्रपोज किया था। कुछ ऐसा ही नजारा इस बार रॉ में देखने को मिला। दरअसल सभी को पता है कि रूसेव, लाना और लैश्ले की स्टोरीलाइन चल रही है। रूसेव को छोड़कर लाना अब लैश्ले के साथ हैं। लैश्ले ने टीएलसी में रूसेव को हरा दिया था।

रोमन रेंस ने WWE TLC में अपनी हार को लेकर प्रतिक्रिया दी

TLC पीपीवी में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का धमाकेदार मैच देखने को मिला। इस मैच में उम्मीद थी कि रोमन रेंस जीत जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा। डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल की मदद से किंग कॉर्बिन ने जीत हासिल की। हालांकि फाइट यहां पर खत्म नहीं हुई थी। बैकस्टेज में भी रोमन रेंस और कॉर्बिन के बीच हंगामा जारी रहा। रोमन रेंस ने शो के अंत में स्पीयर कॉर्बिन को दिया था।

अगले हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस का होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ का एपिसोड शानदार रहा। टीएलसी के बाद ये पहली रॉ थी। रॉ की शुरूआत सैथ ऱॉलिंस ने की। उन्होंने कहा कि वो इस शो में जो करने वाले हैं उसके लिए सॉरी। किसी को नहीं पता था कि वो क्या करेंगे। उन्होंने रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया। दरअसल यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए गौंटलेट मैच रखा गया था। ये छह सुपरस्टार्स के बीच था।

WWE दिग्गज ने ब्रे वायट को कहा प्रतिभाशाली व्यक्ति

ब्रे वायट इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इस साल उनका द फीन्ड का कैरेक्टर काफी शानदार रहा। द फीन्ड का किरदार इस साल काफी चर्चा में रहा। दिग्गज सुपरस्टार रे मिस्टीरियो ने भी ब्रे वायट की जमकर तारीफ की है। हाल ही में बीटी स्पोर्ट्स 2020 को लेकर दिए गए इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो ने सीएम पंक की वापसी और अपने बेटे के रिंग में डेब्यू को लेकर बात की। साथ ही साथ ब्रे वायट के बारे में भी बहुत कुछ कहा।

WWE में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

मौजूदा समय में कई दिग्गज सुपरस्टार्स की चोटिल होने के कारण WWE से दूर चल रहे हैं और फैंस उनकी वापसी का इंतजार भी कर रहे हैं। हालांकि Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार समोआ जो, ईसी3, जिंदर महल और जैफ हार्डी की चोट को लेकर अहम अपडेट सामने आया है।

Published 17 Dec 2019, 20:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now