Create
Notifications

रोमन रेंस की कहानी से दिग्गज हुआ आग बबूला, बदल गया WWE WrestleMania का वक्त, ट्रिपल एच बन सकते थे क्रिकेटर

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021
न्यूज़

''मैंने WWE में पॉल हेमन से कई बार ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच मांगा, लेकिन उन्होंने हमेशा टाल दिया''

केविन ओवेंस (Kevin Owens) WWE के टॉप स्टार्स में एक हैं और इस वक्त उनकी स्टोरीलाइन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चल रही है। WWE के शो Taking Smack में उन्होंने बताया कि काफी बार वो पॉल हेमन (Paul Heyman) से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच के बारे में बात कर चुके हैं। केविन ओवेंस (Kevin Ownes) ने बताया कि पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस बात को हमेशा टाल दिया।

रोमन रेंस को धोखे से नया प्रतिद्वंदी मिलने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE स्मैकडाउऩ(SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) के लिए टाइटल मैच में बदलाव देखने को मिला। इस बार व्यूअरशिप में भी काफी फायदा हुआ है। इस बार ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड की व्यूअरशिप दो मिलियन से ऊपर रही है। WWE के लिए ये काफी अच्छी बात रही है।

मौजूदा WWE चैंपियन के दुश्मन और फैंस के फेवरेट सुपरस्टार के बीच होगा मुकाबला, बड़े टाइटल मैच का ऐलान भी हुआ

WWE रॉयल रंबल( Royal Rumble) 2021 अब काफी नजदीक है। ऐसे में WWE अब रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स को खास बनाने की पूरी तैयारी कर रहा है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए WWE ने अभी से बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। और ये काफी बड़े मैच इस में होंगे।

WWE WrestleMania 2021 से 2023 तक की तारीखों का हुआ ऐलान

WWE का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) होता है जिसको साल 1985 से किया जा रहा है। WWE रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) को पहली बार दो दिनों में किया गया था क्योंकि पिछले साल कोविड 19 (Covid 19) के कारण रेसलमेनिया (WrestleMania) के पूरे प्लान को बदलना पड़ा और परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट किया गया । अब WWE ने रेसलमेनिया 37, 38 और 39 (WrestleMania) की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

रोमन रेंस की हालिया स्टोरीलाइन से गुस्से में आकर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस(Roman Reigns) की इस समय केविन ओवेंस(Kevin Owens) के साथ स्टोरीलाइऩ चल रही है। और ये काफी लंबी हो गई है। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) रोमन रेंस की इस स्टोरीलाइन से खुश नहीं है और उन्होंने कह दिया कि रोमन रेंस की स्टोरीलाइन को लगातार रिपीट किया जा रहा है। इस स्टोरीलाइन में जे उसो(Jey Uso) भी शामिल हैं।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच का बड़ा खुलासा, क्रिकेट में 'भगवान' बन सकते थे

WWE का क्रेज भारत (India) में काफी है लेकिन इस वक्ट टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टेस्ट सीरीज खेल रही जो काफी रोमांचक मोड़ पर है। WWE अपने भारतीय फैंस के लिए NXT इंडिया शुरू करने वाला है जिसकी पहली नींव रखी जाएगी 26 जनवरी के दिन। इस रिपब्लिक डे दिन WWE ने भारतीय रेसलर्स के लिए शो रखा है। बता दें कि WWE सोनी स्पोर्ट्स के साथ मिलकर NXT इंडिया का पहला इवेंट करने के लिए तैयार , इस इवेंट का नाम WWE Superstar Spectacle दिया गया है।

"WWE में हुए डीन एंब्रोज के मैचों में कमेंट्री करना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम था" 

WWE में डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) और उनकी पत्नी रैने यंग(Renee Young) का बड़ा नाम रहा है। हालांकि इस समय दोनों WWE का हिस्सा नहीं है। डीन एंब्रोज AEW का हिस्सा हैं वहीं पिछले साल WWE से रैने यंग रिलीज हो गईं थी। रैने यंग ने अब WWE में डीन एंब्रोज के मैचों में होने वाले कठिनाईयों के बारे में बात की।

WWE दिग्गज ने फैंस द्वारा गोल्डबर्ग से ज्यादा स्टिंग को पसंद करने की वजह बताई

रेसलिंग की दुनिया में गोल्डबर्ग(Goldberg) और स्टिंग(Sting) का बहुत बड़ा नाम है। गोल्डबर्ग इस समय WWE का हिस्सा है लेकिन स्टिंग ने हाल ही में AEW में डेब्यू किया है। पिछले दो साल में गोल्डबर्ग की फैन फॉलोविंग काफी कम हुई है। फैंस उन्हें धीरे-धीरे कम पसंद करने लगे हैं। SK रेसलिंग को दिए गए इंटरव्यू में एरिक बिशफ(Eric Bischoff) ने इस बारे में बात की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 17 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now