Create

WWE ने रोमन रेंस के कारण रचा इतिहास, भारतीय सुपरस्टार की हुई हार, जॉन सीना की कुछ घंटों बाद होगी वापसी?

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

रोमन रेंस की पिटाई और फैंस की वापसी से WWE में छाई खुशी की लहर, Money In The Bank से पहले जबरदस्त फायदा

WWE SmackDown के हाल ही में हुए एपिसोड की रेटिंग्स सामने आ गई है और निश्चित ही आखिरकार WWE को बहुत बड़ी राहत मिली है। SmackDown की ओवरनाइट रेटिंग्स 2.2 मिलियन रही और पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला। रोमन रेंस का बड़ा मैच SmackDown में हुआ और साथ ही में फैंस की वापसी हुई।

Impact Wrestling Slammiversary में पूर्व WWE सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी, भारतीय सुपरस्टार की करारी हार

Imapact Wrestling का पीपीवी Slammiversary हुआ और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। कैनी ओमेगा समेत कई फेमस सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आए। चेल्सी ग्रीन और मिकी जेम्स जैसे पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने वापसी की, तो भारतीय सुपरस्टार शेरा को अहम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

Money in the Bank पीपीवी में जॉन सीना की होगी एंट्री, WWE की तरफ से फैंस को मिलेगा सबसे बड़ा गिफ्ट?

WWE के अगले पीपीवी Money in the Bank पीपीवी में अब कुछ ही घंटों का समय रह गया है। हालांकि इससे पहले जॉन सीना ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी वापसी को टीज किया है। सीना हमेशा से ही अपने इंस्टाग्राम पर बिना कैप्शन के पोस्ट डालते हैं और इस बार भी उन्होंने वैसा ही कुछ किया।

रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 2 साल बाद मेन रोस्टर में वापसी करने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने दी चेतावनी

फिन बैलर ने SmackDown में चौंकाने वाली वापसी की थी और आते ही उन्होंने सैमी जेन के ऊपर अटैक भी किया था। अब बैलर ने खुद बताया है कि उन्होंने WWE SmackDown में किस वजह से वापसी की है। बैलर के मुताबिक वो SmackDown में चैंपियन बनने आए हैं। अब देखना होगा कि वो किस चैंपियनशिप के लिए सबसे पहले चैलेंज करते हैं।

WWE ने Money in the Bank के लिए रोमन रेंस के भाइयों के मैच का किया ऐलान, बाप-बेटे की जोड़ी से होगा चैंपियनशिप मैच

Money in the Bank पीपीवी के किकऑफ के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जिमी और जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे पहले भी उसोज को दो बार SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका मिल चुका है, लेकिन वो इसे जीत नहीं पाए थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...