Create

WWE में छाई बहुत ज्यादा मायूसी, फेमस सुपरस्टार लंबे समय के लिए हुआ बाहर, रोमन रेंस के अगले दुश्मन का हुआ खुलासा?

WWE
WWE

मौजूदा चैंपियन की वजह से WWE में छाई गम की लहर, विंस मैकमैहन की कंपनी बंद होने की कगार पर?

WrestleMania Backlash के बाद हुए WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। इस हफ्ते Raw को कुल मिलाकर 1.732 मिलियन व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप से काफी कम है। रेटिंग्स के मामले में WWE के हाथ लगातार मायूसी लग रही है। एक बार फिर Raw की रेटिंग्स 2 मिलियन का आंकड़ा पार नहीं कर पाई।

WrestleMania Backlash के बाद WWE को मिला नया चैंपियन, 150 किलो के फेमस सुपरस्टार ने रचा इतिहास

इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ब्रोंसन रीड ने जॉनी गार्गानो को चैलेंज किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह चैंपियनशिप का मुकाबला स्टील केज के अंदर हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और अंत में ब्रोंसन रीड ने गार्गानो को शिकस्त देते हुए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीत लिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज का WWE करियर चोट के कारण खतरे में पड़ा, घुटने और पसलियां टूटने से लगा बड़ा झटका?

WrestleMania Backlash में द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों ही अलग-अलग मुकाबले में एक्शन में नजर आए थे। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को अपने-अपने मुकाबलों के दौरान काफी गंभीर चोट लगी है। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि द मिज की चोट काफी ज्यादा सीरियस और शायद वो एक्शन से 8-9 महीने के लिए बाहर हो गए हैं।

WWE WrestleMania Backlash में बड़ी जीत के बाद रोमन रेंस के अगले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

रोमन रेंस ने WWE WrestleMania Backlash में सिजेरो को हराते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। अब रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बुकर टी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है और कहा कि रोमन रेंस का अगला मुकाबला WWE चैंपियन और Raw सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के खिलाफ होना चाहिए। बुकर टी के मुताबिक यह मुकाबला काफी जबरदस्त रह सकता है।

24 साल का फेमस सुपरस्टार WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के बाद हुआ भावुक, जबरदस्त प्रतिक्रिया आई सामने

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WrestleMania Backlash में अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। इन दोनों की जोड़ी ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराया। WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट लिखा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment