Create
Notifications

रोमन रेंस की हुई जबरदस्त पिटाई, ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन के नए लुक ने मचाया बवाल, जॉन सीना के WWE में अगले विरोधी का नाम सामने आया?

WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें
ANALYST
Modified 23 Jan 2021
न्यूज़

WWE SmackDown में रोमन रेंस को पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा', दुश्मन ने की बुरी हालत

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते वो देखने को मिला जिसकी उम्मीद कम थी। रोमन रेंस( Roman Reigns) की जमकर धुनाई इस बार देखने को मिली। केविन ओवेंस(Kevin Owens) ने मेन इवेंट मैच के बाद रोमन रेंस की हालत बहुत ही खराब कर दी। ये बात खुद रोमन रेंस ने भी नहीं सोची होगी। केविन ओवेंस इतने गुस्से में थे कि WWE ऑफिशियल्स और रेफरी को बीच-बचाव करना पड़ा।

SmackDown में रोमन रेंस की बुरी तरह पिटाई होने के बाद ट्विटर पर मचा बवाल, आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने पहले कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा की थी। इसके अलावा भी कई सैगमेंट और मैच SmackDown में देखने को मिले। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी WWE में ब्लू ब्रांड को खास बनाने की पूरी कोशिश की। वो इस चीज़ में सफल भी हुए।

WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में बवाल मचाने के लिए 7 सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 को अब बस कुछ ही समय बचा है। 31 जनवरी को WWE के इस बड़े शो का आयोजन होगा। कई सुपरस्टार्स ने मेंस और विमेंस रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कई और WWE सुपरस्टार्स ने कहा कि वो रंबल मैच में एंट्री करेंगे। इस बार का मैच कार्ड अब बहुत ही तगड़ा हो गया है।

WrestleMania 37 के लिए जॉन सीना के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना (John Cena) का बहुत बडा़ नाम है। पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में जॉन सीना का मुकाबला द फीन्ड(The Fiend) के साथ हुआ था। इसमें उनकी हार हुई थी। रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बड़े मैचों के बारे में अभी से चर्चा शुरू हो गई है। WWE दिग्गज जॉन सीना के मैच के बारे में भी कई रिपोर्ट्स में बातें सामने आ गई है। इसका मतलब ये है कि वो इस बार भी रेसलमेनिया (WrestleMania) का हिस्सा बन सकते हैं।

द शील्ड के फेमस सुपरस्टार ने अंडरटेकर और स्टिंग के बीच मैच के विजेता का नाम बताया

प्रोफेशनल रेसलिंग से अंडरटेकर(Undertaker) ने अब रिटायरमेंट ले लिया है। लेकिन अभी भी फैंस उम्मीद कर रहे हैं वो वापसी करेंगे। अंडरटेकर और स्टिंग(Sting) के ड्रीम को लेकर कई चर्चाएं चलती आ रही है। हालांकि अब इन दोनों के मैच की उम्मीद कम ही है। स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। लेकिन डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) ने अंडरटेकर और स्टिंग के ड्रीम मैच के विजेता का नाम बता दिया है।

ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट को लेकर WWE दिग्गज अंडरटेकर ने किया बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

WWE में अंडरटेकर(Undertaker) और ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) की राइवलरी शानदार रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा कि MMA फाइट्स में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच का उनका कभी इरादा नहीं रहा था। ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर का करियर काफी शानदार रहा है। दोनों को रेसलिंग में काफी माना जाता है। दोनों का नाम भी दिग्गजों की लिस्ट में आता है।

WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया Royal Rumble मैच में किस नंबर पर करना चाहते हैं एंट्री

WWE सुपरस्टार शार्लेट ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वो इस साल Royal Rumble मैच में नंबर-3 पर एंट्री लेना चाहती हैं। नंबर-3 जिसके पीछे उनके पिता रिक फ्लेयर से जुड़ी एक कहानी छुपी हुई है। उनका विमेंस Royal Rumble मैच में आना पहले ही तय हो चुका है।

"द शील्ड को अब मैं बिल्कुल भी याद नहीं करता क्योंकि मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू हो गया है"

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(Dean Ambrose)) ने द शील्ड को लेकर बयान दिया और बताया कि वो क्यों अब इस फैक्शन को मिस नहीं करते हैं। डीन एंब्रोज का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा है। द शील्ड में उनके साथ रोमन रेंस(Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) भी थे। WWE इतिहास में इस फैक्शन को सबसे तगड़ा माना जाता है।

रोमन रेंस ने बताया कि किस फिनिशिंग मूव को WWE द्वारा उन्हें पहले इस्तेमाल नहीं करने दिया जाता था

पिछले साल समरस्लैम(SummerSlam) में वापसी के बाद रोमन रेंस(Roman Reigns) के कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव आ गया है। हील टर्न लेकर रोमन रेंस ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए। रोमन रेंस ने अपने लुक में भी बदलाव कर दिया। अब वो अपने शील्ड वाले पहनावे के साथ रिंग में नहीं उतरते हैं।

35 साल के दिग्गज सुपरस्टार की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

एलिस्टर ब्लैक(Aleister Black) को WWE टीवी पर नजर आए कुछ महीने बीत चुके हैं। पूर्व NXT चैंपियन ब्लैक ने 12 अक्टूबर, 2020 के रॉ(RAW) एपिसोड में केविन ओवेंस(Kevin Owens) के खिलाफ मिली हार के बाद कोई मैच नहीं लड़ा है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्लैक इन दिनों बैकस्टेज भी नजर नहीं आ रहे हैं।

WWE से सस्पेंड किए गए ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, वजन कम करने के बाद कुछ ऐसे आए नजर

हाल ही में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने अपनी बॉडी में काफी बदलाव किया है। सोशल मीडिया पर इस WWE सुपरस्टार ने अपनी तस्वीर पोस्ट की। फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन का ये खास लुक काफी पसंद आ रहा है। पिछले दो महीने से ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। लेकिन इस समय वो जिम में समय व्यतीत कर रहे हैं। उनकी बॉडी का शेप जबरदस्त लग रहा हैं।

WWE SmackDown Results: रोमन रेंस को बुरी तरह पीटते हुए किया गया 'अधमरा', Royal Rumble से पहले मचा जबरदस्त बवाल 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 23 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now