Create

बतिस्ता ने WWE और फैंस को दिया झटका, मौजूदा चैंपियन का कंधा बुरी तरह टूटा, खतरे में रोमन रेंस की चैंपियनशिप?

WWE
WWE
मयंक मेहता

WWE ने रोमन रेंस को दिया सबसे बड़ा झटका, WrestleMania में हारेंगे यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

WWE WrestleMania में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ऐज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार WWE इस हफ्ते SmackDown में WrestleMania में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले को ट्रिपल थ्रेट करते हुए इसमें डेनियल ब्रायन को शामिल कर सकती है। निश्चित ही रोमन रेंस के लिए यह बिल्कुल अच्छी खबर नहीं है।

WWE के फेमस सुपरस्टार का कंधा बुरी तरह टूटा, करियर खत्म होने की कगार पर बड़ी चैंपियनशिप छीनी गई?

WWE NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने बहुत बड़ा फैसला लेते हुए NXT टैग टीम चैंपियनशिप को वेकेट कर दिया है। इसके पीछे कारण मौजूदा चैंपियन डैनी बर्च के कंधे में खतरनाक चोट लग गई है और वो लंबे समय के लिए एक्शन से दूर हो गए हैं। इसी वजह से विलियम रीगल को यह फैसला लेना पड़ा।

Fastlane के बाद WWE को हुआ भारी नुकसान, द फीन्ड की वापसी को भी फैंस ने नहीं किया पसंद

WWE ने Raw के एपिसोड में WrestleMania के लिए कई बड़े ऐलान किए, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि Raw की व्यूअरशिप काफी ज्यादा जबरदस्त रहेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है और एक बार WWE के हाथ निराशा ही लगी है।

WWE का पूर्व दिग्गज बोला, गुस्से में पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना को मार-मार कर अधमरा कर दिया था

WWE में कर्ट एंगल और जॉन सीना के बीच हुए मैच तो हर किसी को याद ही है। हालांकि हाल ही में आर्न एंडरसन ने दोनों के बीच हुए मैचों को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। एंडरसन के मुताबिक सीना पेशेवर तरीके से काम नहीं कर रहे थे और इसी वजह से एंगल ने सीना को बहुत बुरी तरह मारा था।

WWE सुपरस्टार द फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन के लिए खतरनाक संदेश भेजा

WrestleMania 37 के लिए WWE ने द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच को ऑफिशियल कर दिया है। इसी वजह से फीन्ड ने अपने मैच को लेकर हाइप करना शुरू कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करके एक पुरानी फोटो को शेयर किया है और रैंडी ऑर्टन को धमकी दे दी है।

Hall of Fame 2021 सेरेमनी का हिस्सा नहीं होंगे WWE दिग्गज बतिस्ता, ट्विटर पर फैंस को दिया भावुक संदेश

WWE ने बतिस्ता को साल 2020 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था, लेकिन पिछले साल कोरोना के कारण सुपरस्टार्स के लिए सेरेमनी नहीं हुई थी। इसके बाद WWE ने ऐलान किया था कि पिछले और इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले सुपरस्टार्स के लिए सेरेमनी एक साथ होगी। अब बतिस्ता ने ऐलान कर दिया है कि इस साल वो इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...