Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप- सीना और अंडरटेकर ने रंबल मैच में आने के दिए संकेत, WWE ने की बहुत बड़ी गलती

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Jan 2020, 18:45 IST

Enter caption

Royal Rumble मैच में अंडरटेकर की एंट्री को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

PW Inside के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि हॉस्टन, टेक्सस में रॉयल रंबल से पहले अंडरटेकर नजर आए। हॉस्टन में ही इस बार रॉयल रंबल का आयोजन हो रहा है। पिछले साल सितंबर में अंतिम बार स्मैकडाउन के एपिसोड में अंडरटेकर नजर आए थे। इसके बाद वो नजर नहीं आए। अभी इस बात का ये पता नहीं है कि वो इस बार रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे या नहीं।


जॉन सीना ने Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री के दिए संकेत

सोशल मीडिया पर हमेशा जॉन सीना कुछ ना कुछ ऐसा डालते हैं जिससे फैंस काफी उलझन में पड़ जाते हैं। इंस्टाग्राम पर इस बार उऩ्होंने रॉयल रंबल की पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। यानि की वो संकेत दे रहे हैं कि वो इस बार रॉयल रंबल में एंट्री कर सकते हैं। अब WWE यूनिवर्स लगातार इस पोस्ट की चर्चा कर रहा है।


WWE Royal Rumble प्रीव्यू- कौन होगा रॉयल रंबल मैच का विजेता और क्या नया यूनिवर्सल चैंपियन मिलेगा?

रॉयल रंबल में अब बस कुछ ही घंटों का समय बचा है और उसके बाद हमें पता चल जाएगा कि रेसलमेनिया में कौन रेसलर डब्लू डब्लू ई(WWE) या यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज करेगा। इसके साथ साथ इस बात का भी खुलासा हो जाएगा कि क्या हमें शो के अंत तक एक नई रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन मिलेंगी या नहीं। विमेंस रॉयल रंबल मैच भी मेंस की तरह ही अहम है और इसलिए ये देखना होगा कि क्या कोई अनजाना नाम इस मैच को जीतकर इतिहास रचता है या कंपनी कुछ अलग ही करती है। हैरान करने वाले पलों ने हमेशा ही शो को फायदा पहुंचाया है और अगर कुछ ऐसे पल शो में देखने को मिलेंगे तो एंटरटेनमेंट भरपूर होगा। 


Royal Rumble मैच के ग्राफिक्स में WWE ने की बहुत बड़ी गलती

कुछ ही समय बाद रॉयल रंबल का आयोजन होगा। सभी की नजरें इस पीपीवी पर बनी हुई है। WWE में काम कर रहे सभी लोगों के ऊपर काफी दबाव इस समय बना हुआ है। ऐसे में गलती होना लाजिमी है। कुछ ऐसी ही गलती ग्राफिक्स में देखने को मिली है। दरअसल पोस्टर में वाइकिंग रेडर्स के एरिक की तस्वीर छापी गई है। जबकि वो रॉयल रंबल मैच का हिस्सा नहीं है। एरिक रोवन इस मैच का हिस्सा है। और उनकी जगह वाइकिंग रेडर्स के सदस्य की फोटो डाल दी गई है। ये बहुत बड़ी गलती इस समय नजर आ रही है।


जॉन सीना और सैथ रॉलिंस सहित तमाम WWE दिग्गजों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं

Advertisement

आज देश भर में 71वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। 71वें गणतंत्र दिवस का गवाह बनने के लिए राजपथ हर साल की तरह एक बार फिर सजा और शानदार परेड यहां पर देखने को मिली। पूरी दुनिया ने भारत को इस अवसर पर बधाई दी। WWE के बड़े सुपरस्टार्स ने भी अपने अंदाज में गणतंत्र दिवस की बधाई दी। जॉन सीना, शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स, बिग ई, कोफी किंग्सटन, सैथ रॉलिंस सहित कई सुपरस्टार्स ने बधाई दी।

Published 26 Jan 2020, 18:45 IST
Advertisement
Fetching more content...