WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 27 मई 2020

Enter caption

रोमन रेंस की WWE में कमी और वापसी को लेकर उनके दोस्त सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान

Sports Illustrated को हाल ही में WWE सुपरस्टार सैथ ऱॉलिंस(seth-rollins) ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस(roman-reigns) इस समय WWE में मौजूद नहीं है। रोमन रेंस(roman-reigns) की नामौजूदगी को लेकर सैथ ऱॉलिंस ने यहां पर कमेंट किया। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस ने साथ में WWE में कई इतिहास रचे हैं। शील्ड के तौर पर इन दोनों ने साथ में मेन रोस्ट में डेब्यू किया था। इनके साथ डीन एंब्रोज भी थे। शील्ड के टूटने के बाद सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस का कई बार मुकाबला हुआ। और दोनों ने यादगार मुकाबले दिए।


WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिग्गज ऐज को खुली चुनौती देते हुए फाइट के लिए ललकारा

Sports Illustrated को हाल ही में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(seth-rollins) ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि फ्यूचर में वो 11 बार के चैंपियन WWE दिग्गज ऐज(edge) के साथ मुकाबला कर सकते हैं। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि ऐज के पास अभी करने को बहुत कुछ है उनका बिजनेस अभी खत्म नहीं हुआ है। खासतौर पर मेरे साथ उनका काम खत्म नहीं हुआ है।


WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने खरीदा नया प्लेन, तस्वीर पोस्ट कर सभी को चौंकाया

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(randy-orton) इस समय बैकलैश पीपीवी में होने वाले मैच की तैयारी कर रहे हैं। WWE बैकलैश में उनका मुकाबला ऐज(Edge) के साथ होने वाला है। WWE सुपरस्टार इसके अलावा और भी शौक रखते हैं और फैशन के ऊपर बहुत खर्चा करते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इस बार इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने एक नया प्लेन लिया है। अब ये बात हम गारंटी के साथ नहीं कह सकते हैं कि रैंडी ऑर्टन इस बात को लेकर सीरियस है या फिर मजाक कर रहे हैं।


सीएम पंक की WWE बैकस्टेज वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक(cm-punk) ने तब सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने पिछले साल WWE में वापसी की थी। हालांकि WWE बैकस्टेज शो में एक विशेषज्ञ के तौर पर उनकी वापसी हुई थी। इस शो में आकर WWE प्रोडक्ट औऱ स्टोरीलाइंस के बारे में सीएम पंक बात करते हैं। सीएम पंक के आने से इस शो की रेटिंग भी बहुत बढ़ गई है।


WWE Raw के बड़े सुपरस्टार को मैच के दौरान लगी गंभीर चोट

WWE सुपरस्टार कायरी सेन को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। फाइटफुल की रिपोर्ट में ये बात कही गई है कि WWE रॉ टेपिंग्स के दौरान कायरी सेन को इंजरी आ गई है। कायरी सेन के सिर पर चोट लगी है। पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन रही कायरी सेन इस समय मेडिकल सुविधा में हैं। दरअसल WWE रॉ में नाया जैक्स (Nia Jax) ने कायरी सेन को उठाकर फेंक दिया और उनका सिर स्टील स्टेप के कॉर्नर में जाकर लग गया। इसके बाद मैच को रोक दिया गया था। WWE मेडिकल स्टाफ ने इसके बाद आकर कायरी सेन को ट्रीट किया। हालांकि ये अच्छी बात थी मेडिकल सुविधा मिलने के बाद कायरी सेन ने फिर इस मैच को पूरा किया।


WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने रोंडा राउजी की वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोंडा राउजी( Ronda Rousey) को हमेशा से WWE का बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है। WWE दिग्गज ट्रिपल एच(triple-h) उनकी हमेशा तारीफ करते हैं। हाल ही में TMZ को ट्रिपल एच ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने पूर्व WWE विंमेंस चैंपियन रोंडा राउजी की बहुत तारीफ की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now