Create

WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, द अंडरटेकर का जबरदस्त नया लुक सामने आया 

WWE
WWE

6 महीने बाद WWE दिग्गज अंडरटेकर का नया लुक सामने आया, वर्कआउट करते हुए शानदार बॉडी के साथ कुछ ऐसे आए नजर

द अंडरटेकर ने भले ही पिछले साल Survivor Series में WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए शानदार वीडियो पोस्ट की है और इसमें उनकी बॉडी भी काफी जबरदस्त लग रही है।

साल 2021 में हुए सबसे बड़े नुकसान के बाद WWE में छाई गम की लहर, विंस मैकमैहन की हालत हुई खराब?

इस हफ्ते हुए WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है और WWE को साल का सबसे बड़ा झटका लगा है। Raw को इस हफ्ते कुल मिलाकर 1.621 मिलियन व्यूअर्स मिले और यह साल 2021 की सबसे कम रेटिंग हैं। रेटिंग्स के मामले में WWE को लगातार नुकसान ही हो रहा है।

"रोमन रेंस को जॉन सीना और कर्ट एंगल की तरह WWE में इज्जत मिलनी चाहिए क्योंकि वो ये चीज डिजर्व करते हैं"

रोमन रेंस इस समय WWE में अपने करियर का सबसे शानदार काम कर रहे हैं। अब टॉम प्रिचर्ड ने रोमन रेंस के मौजूदा रन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है और उनका मानना है कि रेंस को एक परफॉर्मर के तौर पर ज्यादा से ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए। इस बीच उन्होंने जॉन सीना और कर्ट एंगल का भी जिक्र किया।

WWE ने 3 बड़े शोज की तारीख और लोकेशन का किया ऐलान, फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर

WWE ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया था कि 16 जुलाई से एक बार फिर कंपनी टूरिंग की शेड्यूल शुरू होगी और इसके जरिए एक बार फिर फैंस की वापसी होने वाली हैं। अब WWE ने ऐलान कर दिया है कि 16 जुलाई का SmackDown, 18 जुलाई को होने वाला Money In the Bank और 19 जुलाई को Raw का एपिसोड कहां पर होगा।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक की रिंग में वापसी को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो घबरा रहे हैं

सीएम पंक ने साल 2014 में WWE को छोड़ दिया था और इसके बाद से ही वो रेसलिंग रिंग में नजर नहीं आए हैं। हालांकि उन्हें MMA फाइट में जरूर देखा गया है। पंक की वापसी को लेकर लगातार अफवाहें आती रहती हैं, लेकिन हाल ही में रेसलिंग फैन पॉल वोल्टर ने कहा कि पंक घबरा रहें हैं और इसी वजह से नजर नहीं आ रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment