Create
Notifications

WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, 109 किलो के दिग्गज की हुई बेइजज्ती

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
EXPERT COLUMNIST

रोमन रेंस को अगले हफ्ते Fastlane पीपीवी के लिए मिलेगा नया प्रतिद्वंदी, WWE ने खतरनाक मैच का ऐलान किया

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के लिए बहुत बड़े और खतरनाक मैच का ऐलान किया है। डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच अगले हफ्ते SmackDown में स्टील केज मैच होगा और इस मैच में एक अहम शर्त भी जोड़ दी गई है। डेनियल ब्रायन अगर इस मैच को जीत जाते हैं, तो वो Fastlane पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। मैच का ऐलान टॉकिंग स्मैक के दौरान हुआ।

SmackDown में होने वाले खतरनाक मैच से पहले रोमन रेंस ने WWE दिग्गज को दी धमकी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अगले हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच होने वाले स्टील केज मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को धमकी दी और साथ ही में हिदायत भी दी है। रोमन रेंस ने कहा कि डेनियल ब्रायन जिस चीज के लिए इतनी कोशिश कर रहे हैं इसको कोई फायदा नहीं है और अंत में उन्हें नॉकआउट ही होना है।

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और ऐज की बेइज्जती करते हुए WrestleMania को लेकर दिया बड़ा बयान

डेनियल ब्रायन ने WWE के दो बड़े दिग्गज ऐज और रोमन रेंस के ऊपर निशाना साधा है और उनकी बेइज्जती भी की है। डेनियल ब्रायन ने कहा है कि वो लगातार मैच लड़ रहे हैं और पिछले आठ दिनों की बात की जाए तो इन दोनों से ज्यादा मैच मैंने अभी तक लड़े हैं। अगर दोनों के मिला भी दिए जाए तब भी मेरी बराबरी नहीं हो सकती है।

49 साल और 160 किलो के रिटायर हो चुके WWE रेसलर ने भरी हुंकार, 6 महीनों में वापसी को तैयार

WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने अपनी इनरिंग रिटर्न को लेकर चौंकाने वाला अपडेट दिया है। हेनरी ने कहा कि उन्होंने अपने ऊपर काफी काम किया है और वो शानदार शेप में भी हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वो WWE में एक और मैच लड़ना चाहते हैं और अगर वो मैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ होता है तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।

रोमन रेंस के बवाल और सैथ रॉलिंस की धुनाई के बाद WWE को Elimination Chamber के बाद हुआ बहुत बड़ा नुकसान

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। Elimination Chamber के बाद हुए SmackDown के पहले एपिसोड की व्यूअरशिप 2.051 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते रही 2.217 मिलियन से काफी कम रही। SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपनी बेइज्जती का बदला लिया था और सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now