रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल

WWE
WWE

WWE SmackDown में रोमन रेंस के ऊपर हुआ बहुत ही खतरनाक अटैक, बुरी तरह पीटते हुए किया गया 'अधमरा'

इस हफ्ते WWE SmackDown में डेनियल ब्रायन ने स्ट्रीट फाइट मुकाबले में जे उसो को शिकस्त दी। मुकाबले के बाद ब्रायन ने सबसे पहले ऐज के ऊपर खतरनाक अटैक किया और फिर रोमन रेंस को अपना शिकार बनाते हुए उनकी हालत को बहुत ज्यादा खराब कर दी। ब्रायन से रोमन रेंस को छुड़ाने के लिए WWE ऑफिशियल्स को बाहर आना पड़ा। यह लगातार हफ्ता है जब रोमन रेंस की इस तरह पिटाई हुई है।

WrestleMania 37 में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में WWE ने जोड़ी अनोखी खतरनाक शर्त

बिग ई WWE WrestleMania में आईसी चैंपियनशिप को अपोलो क्रूज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि इस हफ्ते WWE SmackDown में अपोलो क्रूज ने WrestleMania में अपने मैच को नाइजीरियन ड्रम फाइट करने की मांग की, जिसे बाद में WWE ने ऑफिशियल भी कर दिया।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस और ऐज की हुई बुरी तरह पिटाई, मौजूदा चैंपियन की चौंकाने वाली हार

WWE को AEW के कारण फिर हुआ जबरदस्त नुकसान, WrestleMania से पहले बुरी खबर आई सामने

हर हफ्ते WWE NXT और AEW के बीच रेटिंग्स की जंग देखने को मिलती है। इस हफ्ते दोनों शो की रेटिंग्स सामने आ गई है। एक तरफ जहां NXT की रेटिंग 6,54,000 और AEW की रेटिंग्स 7,00,000 रही है। एक बार फिर WWE NXT के ऊपर AEW ही भारी रहा। हालांकि दोनों की ही पिछले हफ्ते के मुकाबले में रेटिंग्स में गिरावट ही आई है।

4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज का WrestleMania 37 से पहले होगा बड़ा मैच, WWE ने किया ऐलान

इस हफ्ते हुए WWE Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के ऊपर किंग कॉर्बिन ने हमला किया था। अब WWE ने ऐलान कर दिया है WrestleMania से पहले होने वाले Raw के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर का बहुत बड़ा मैच होने वाला है। मैकइंटायर का मुकाबला किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला है।

WrestleMania से पहले 43 साल के WWE दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, नए बियर्ड लुक में कुछ ऐसे आए नजर

WWE WrestleMania में रिडल के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए शेमस का मुकाबला होने वाला है। हालांकि इस महा मुकाबले से पहले शेमस ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है और वो काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।