Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: Royal Rumble जीत सकते हैं रोमन रेंस, कुछ महीनों बाद होगा सुपरस्टार शेकअप?

न्यूज़
Published Jan 03, 2020
Jan 03, 2020 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE Royal Rumble 2020 मैच में नहीं दिखेगा रिकॉर्ड चैंपियन?

27 जनवरी 2020 से रोड टू रेसलमेनिया का आगाज हो जाएगा क्योंकि रॉयल रंबल फैंस को देखने को मिलेगी। जिससे एक मैन और एक विमेन सुपरस्टार पक्का टाइटल मैच ग्रैंड स्टेज के लिए हासिल कर लेगा। बैकी लिंच रॉयल रंबल में असुका के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल डिफेंड करने वाली हैं।

WrestleMania 36 के बाद होगा सुपरस्टार शेकअप,पूर्व चैंपियन का SmackDown से Raw में जाना लगभग तय

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू की 24 दिसंबर की रिपोर्ट के मुताबिक WWE रेसलमेनिया 36 के बाद एक सुपरस्टार शेकअप प्लान कर रहा है जिसके तरह कई रेसलर्स का ब्रांड बदल सकता है। हालांकि अभी इस शेकअप में वक्त है लेकिन कंपनी कुछ नामों पर विचार कर चुकी है।

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2019 की शुरुआत चैंपियन के रुप में की और अंत भी चैंपियन बनकर किया

साल 2019 खत्म हो चुका है और धीरे धीर 2020 भी पुराना लग रहा है। अब WWE का पूरा ध्यान रॉयल रंबल पर है क्योंकि यहां से रोड टू रेसलेमनिया शुरु हो जाएगा। पिछला साल देखा जाए तो कंपनी के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा, कुछ सुपरस्टार्स चले गए कुछ को चोट आई तो कुछ के लिए अलग कहानी तैयार की गई।

क्रिस जैरिको ने AEW चैंपियनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया

क्रिस जैरिको वर्तमान में मौजूद उन दिग्गज रेसलर्स में से एक जिन्होंने कई साल तक प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में काम किया है और अपने बेहतरीन काम से अपना नाम पूरी रेसलिंग की दुनिया में प्रसिद्ध किया है। इस समय वह पिछले साल शुरू हुई AEW रेसलिंग कंपनी के साथ काम कर रहे हैं और वह इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन है।

WWE Royal Rumble 2020 के विजेता का नाम हुआ लीक?

Advertisement

26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी 2020) को रॉयल रंबल का आयोजन होगा। कुछ मुकाबलों को कार्ड में शामिल कर लिया गया है जबकि रंबल मैच का सभी को इंतजार है। साल 1988 से इस पीपीवी का आगाज हुआ था जबकि साल 2018 से विमेंस का रंबल मैच शुरु हुआ। अब मेंस और विमेंस रंबल मैच के विजेता का नाम सामने आया है।

3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को हर हाल में Royal Rumble मैच जीतना चाहिए

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार है। 2012 में इस सुपरस्टार ने डेब्यू किया था और कुछ ही सालों में वह कंपनी का अहम हिस्सा बन गए। रोमन रेंस को WWE ने हमेशा से ही मेन इवेंट स्टोरीलाइन में रखा है लेकिन फरवरी 2019 में वापसी के बाद इस सुपरस्टार की किस्मत बदल गयी।






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...