Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 3 जून 2020

Ujjaval Palanpure
WWE

5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी से बाहर वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं लेकिन WWE में नहीं

WWE पिछले कई दशकों से इंडिपेंडेंट सर्किट में सफल रहे सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ती आ रही है। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) से लेकर एडी गुरेरो जैसे सुपरस्टार्स को WWE में आने से पहले ही एक अलग पहचान मिल चुकी थी।

5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में फैंस को पता नहीं है कि उन्होंने WWE छोड़ दी

WWE वर्तमान समय में सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है। इस कंपनी में काम करते हुए चैंपियनशिप जीतना हर एक सुपरस्टार का एक सपना होता है। कुछ बड़े रेसलर्स जैसे द अंडरटेकर (The-Undertaker), ट्रिपल एच (Triple H), नटालिया (Natalya) और शॉन माइकल्स ने WWE के अंदर बहुत ज्यादा समय तक काम किया। कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कुछ रेसलर्स अपने बेहतरीन भविष्य के लिए WWE को छोड़ देते हैं।

5 पूर्व WWE कपल जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

WWE में अक्सर देखा गया है कि कई सुपरस्टार्स रिलेशनशिप में आ जाते हैं। वर्तमान समय में भी एलिस्टर ब्लैक & जेलिना वैगा, सैथ राॅलिंस & बैकी लिंच जैसी कई जोड़ियां WWE में मौजूद हैं। आपको बता दें, WWE में कई कपल्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने रिलेशनशिप को पर्दे के पीछे ही रखा है, वहीं कुछ ऐसे भी जोड़ियां हुई हैं जिनके रिलेशनशिप का इस्तेमाल स्टोरीलाइंस में किया गया है।

सबसे ज्यादा बार WWE Backlash पीपीवी को मेन इवेंट करने वाले 5 सुपरस्टार्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी का पहला संस्करण साल 1999 में आयोजित हुआ था। ये WWE के सबसे लोकप्रिय इवेंट्स में से एक तो नहीं लेकिन इसमें कई लैजेंड सुपरस्टार्स के बीच मैच लड़े जा चुके हैं जो अपने आप में फैंस के लिए किसी यादगार मोमेंट से कम नहीं हैं।

समोआ जो के 5 विरोधी जो WWE Raw के टॉक शो से निकलकर आ सकते हैं

WWE द्वारा इस सप्ताह आयोजित रॉ ब्रांड के एपिसोड के बाद रॉ टॉक शो देखने को मिला। दो साल बाद एक बार फिर यह टॉक शो फैंस को देखने को मिला और फैंस इस टॉक शो को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है। इस टॉक शो को समोआ जो (Samoa Joe) और चार्ली क्रूसो होस्ट कर रहे हैं।

3 युवा WWE रेसलर्स जो भविष्य में कंपनी के मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं

कुछ सालों पहले तक जॉन सीना WWE के पोस्टर बॉय हुआ करते थे और उन्होंने इस दौरान अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाली। वर्तमान में जॉन सीना पार्ट टाइमर बनकर रह गए हैं और रोमन रेंस, सैथ राॅलिंस, ड्रू मैकइंटायर जैसे WWE सुपरस्टार्स ने उनकी जगह ले ली है। हालांकि, ये सुपरस्टार्स भी हमेशा के लिए WWE के फेस नहीं बने रहेंगे और भविष्य में दूसरे सुपरस्टार्स इनकी जगह लेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...