COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE News बुलेटिन: रोमन रेंस की जीत पक्की, कुछ घंटों बाद रिंग में उतरेंगे जॉन सीना

50   //    31 Aug 2018, 20:30 IST

मेलबर्न में होने वाले WWE सुपर शो डाउन को भारत में देखे जाने के समय की पूरी जानकारी


ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले सुपर शो डाउन का काउंटडाउन शुरु हो गया है।  इस सुपर शो में WWE के सभी दिग्गज हिस्सा लेने वाले हैं।  एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में फैंस को WWE के बड़े सितारों के साथ दिग्गजों के मैच भी देखने को मिलेंगे।

लैजेंड्री अंडरटेकर और ट्रिपल एच 6 साल बाद मुकाबला करने वाले हैं जबकि ट्रिपल एच ने कुछ हफ्ते पहले रॉ के एपिसोड में एलान किया था कि वो आखिरी बार टेकर का सामना करेंगे। जॉन सीना का मैच भी इसमें होने वाला है जबकि शील्ड भी क्रिकेट मैदान पर एक्शन में दिखने वाली है। अब भारत में इस शो को देखे जाने के समय पर जानकारी सामने आ गई है।  6 अक्टूबर (शनिवार) को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन को भारत में WWE नेटवर्क पर दोपहर 2:30 से देखा जा सकता है।




सीएम पंक की पत्नी एजे ली की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया


WWE की पूर्व सुपरस्टार एजे ली के बारे में बताया जा रहा है कि वो पहले विमेंस के एवोल्यूशन पीपीवी में दस्तक दे सकती हैं। एवोल्यूशन को अभी दो महीनों का वक्त है लेकिन एजे ली के साथ WWE की कोई पक्की डील नहीं हुई हैं।




द रॉक को किया WWE के फेमस सुपरस्टार ने मैच के लिए चैलेंज


इलायस ने बताया कि रॉक और उनमें काफी कुछ समानताएं है। इलायस ने इंटरव्यू के दौरान द रॉक को रैसलमेनिया 35 के लिए चुनौती दी है। इस हफ्ते रॉ कनाडा में हुई थी, जिसमें इलायस अपना गाना गा रहे थे तभी ट्रिश स्ट्रेटस का म्यूजिक बजा और वो बाहर आईं। फिर क्या था दोनों के बीच शब्दों के तीर चलने लगे। हालांकि जब इलायस ने अपनी सारी हदे पार की तब दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस से उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरे मामले को देखकर लगा था कि अब इलायस किसी भी दिग्गज से पंगा नहीं लेंगे लेकिन अब उन्होंने दिग्गज रॉक पर निशाना साधा है।




रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी में आ सकता है नया मोड़


SportsIllustrated के जस्टिन बाररासो के मुताबिक WWE प्लान कर रहा है कि स्ट्रोमैन के फिउड में रोमन रेंस टॉप पर पहुंचे। इससे पहले ड्रू मैकइंटायर रिंग में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं। जब मैकइंटायर मेन रोस्टर में आए थे तब उनके लिए नए प्लान बनाएंगे गए थे जिसमें यूनिवर्सल टाइटल भी शामिल था। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर हैल इन ए सैल में रेंस जीत गए तो स्ट्रोमैन को ब्रेक देकर ड्रू को पिक्चर में लाया जाएगा।




भारत के WWE सुपरस्टार महाबली शेरा को मिली हार


अमेरिका के जैक्सनविले में WWE NXT ब्रैंड का लाइव इवेंट हुआ। इस इवेंट में कंपनी के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स ने शिरकत की। भारत के WWE सुपरस्टार अमनप्रीत सिंह उर्फ महाबली शेरा ने जेसन के साथ टीम बनाकर द वॉर रेडर्स का सामना किया। WWE की खतरनाक टैग टीमों में शुमार द वॉर रेडर्स के सामने शेरा और जेसन की जोड़ी नहीं टिक पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।






WWE Hell in A Cell में रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच के संभावित विनर का नाम सामने आया


WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर ने 500 से ज्यादा दिनों तक अपने पास रखा। अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, WWE रोमन रेंस को लंबे समय तक चैंपियन बनाने को लेकर विचार कर रही है। इसका साफ और सीधा सा मतलब है कि हैल इन ए सैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ द बिग डॉग की जीत होने वाली है।

पिछले हफ्ते द शील्ड की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने के बाद भी चैंपियन नहीं बन पाए थे, हालांकि मैच की बैल नहीं बज पाई थी, इस वजह से WWE MITB स्ट्रोमैन के पास सेफ रहा। हैल इन ए सैल में रोमन रेंस की मदद के लिए शील्ड का आना मुश्किल लग रहा है कि सैल चारों तरफ से बंद रहेगा।


Fetching more content...