Create
Notifications

फेमस सुपरस्टार को WWE ने निकाला, रोमन रेंस की टीम में आना चाहता है Royal Rumble विनर, द अंडरटेकर को मिला करारा जवाब

ANALYST
Modified 05 Feb 2021
न्यूज़
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE Royal Rumble विनर ऐज का खुलासा, बताया कि क्यों वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन से लड़ना चाहते थे

WWE हॉल ऑफ फेम ऐज (Edge) ने आखिरकार बता किया कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ WWE में वापसी के बाद लड़ना चाहते थे। ऐज (Edge) ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ लड़कर अपनी काबिलियत को नाप सकते थे। इसलिए वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ लड़ना चाहते थे।

WWE Royal Rumble विजेता ने जताई रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने की इच्छा, कहा ये शानदार अवसर होगा

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त सबसे बड़े हील है और अपनी धीरे धीरे करके टीम बना रहे हैं। ट्रायबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ इस वक्त जे उसो (Jey Uso) दे रहे हैं। अब विमेंस रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) की विजेता बियांका ब्लेयर ने (Bianca Belair ) इशारा किया कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) की टीम ज्वाइन कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो वो जरुर इसको अपनाएंगी क्योंकि ये शानदार अवसर होगा।

''WWE में जॉन सीना की वापसी बिल्कुल ऐज जैसी होगी''

WWE के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) का मानना है कि जॉन सीना किसी भी कीमत पर रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) में वापसी करेंगे। हालांकि जॉन सीना (John Cena) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा था कोविड (Covid) और फिल्म की शूटिंग उन्हें WWE में आने से रोक रहा है।

WWE WrestleMania 37 के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) अब खत्म हो चुकी है और अब रोड टू रेसलमेनिया ( WrestleMania) का आगाज हो गया है। अब दोनों रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता यानी बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और ऐज (Edge) को अपना विरोधी WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए चुनाना है। रिपोर्ट्स के अनुसार बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) में WWE SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) के खिलाफ जा सकती हैं।

WWE में सुपरस्टार्स को डंडों से मारने वाले रेसलर ने अब दिग्गज अंडरटेकर को दिया करारा जवाब

WWE के दिग्गज रेसलर अंडरटेकर (Undertaker) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि इस वक्त WWE का मेन रोस्टर काफी हल्का है। इसी कमेंट को लेकर पहले ऐज (Edge) ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और अब WWE में सभी को डंडों से मारने वाले हार्ड कोर रेसलर टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने डैडमैन को जवाब दिया है।

WWE ने 33 साल के फेमस सुपरस्टार को कंपनी से निकाला, रेसलिंग करियर लगभग खत्म हुआ

पिछले महीने WWE ने लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को रिलीज कर दिया था। लेकिन अब WWE ने फॉरगॉटन संस के स्टीव कल्टर(Steve Cutler) को भी रिलीज कर दिया है। WWE ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया। कल्टर और उनके पार्टनर ब्लेक हाल ही में WWE प्रोग्राम में नजर आए थे। बैरन कॉर्बिन के साथ इन्होंने हाल ही में जोड़ी बनाई थी। कुछ ब्लू ब्रांड के अंतिम कुछ एपिसोड्स में ये नजर नहीं आए।

WWE ने अगले बड़े पीपीवी के नाम और तारीख का किया ऐलान, मौजूदा दिग्गज चैंपियन का भी होगा मैच

NXT TakeOver इस महीने आयोजित किया जाने वाला है। दरअसल, WWE के इस बड़े इवेंट का आयोजन 14 फरवरी (भारत में 15 फरवरी) को होने वाला है। कई लोगों को लगा था कि वैलेंटाइन के अवसर पर शायद TakeOver का नाम इसके थीम पर होगा। इसके बावजूद ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है। ये खबर पूरी तरह गलत रही है।

25 बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल करने वाले WWE दिग्गज ने अपनी हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट

हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमस डी वॉन डड्ली(D Von Dudley) को स्ट्रोक आ गया था। उनकी हेल्थ काफी खराब हो गई थी। लेकिन WWE फैंस के लिए अब अच्छी खबर आई है। डड्ली ने खुद कहा है कि वो अब फुल हेल्थ के साथ वापस आ गए है। PW Insider ने नवंबर 2020 में ये खुलासा किया था कि वो WWE प्रोड्यूस के तौर पर कुछ हफ्तों से काम नहीं कर रहे हैं।

"WWE Royal Rumble 2021 जीतना हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगा क्योंकि ये चीज मैंने कभी नहीं सोची थी"

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2010 और 2021 ऐज(Edge) ने अपने नाम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐज ने इन दोनों साल में जीतने की तुलना की है। ऐज ने कहा कि साल 2021 में WWE रंबल मैच जीतना काफी स्पेशल था क्योंकि उन्होंने ये कभी नहीं सोचा था। ऐज की इस समय WWE में काफी चर्चा हो रही है।

ब्रॉक लैसनर के बचपन के दोस्त ने मौजूदा WWE चैंपियन का बनाया भद्दा मजाक, जानकर आपको भी होगी हैरानी

इस हफ्ते WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के ऊपर शेमस(Sheamus) ने टर्न लिया। ड्रू मैकइंटायर और शेमस 20 साल से दोस्त हैं। लेकिन अब दोनों में बवाल हो गया है। इसकी शुरूआत शेमस ने की। द हर्ट बिजनेस के सदस्य और WWE सुपरस्टार शैल्टन बैंजामिन(Shelton Benjamin) ने अब इंस्टाग्राम पर ड्रू मैकइंटायर को संदेश भेजा है।

WWE से निकाले जाने के बाद फेमस सुपरस्टार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, कहा-काफी दुखी हूं

WWE ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया कि स्टीव कल्टर को उन्होंने कंपनी से रिलीज कर दिया है। इस खबर को सुनकर WWE यूनिवर्स जरूर पूरी तरह चौंक गया है। पूर्व WWE सुपरस्टार स्टीव कल्टर(Steve Cutler) ने अब रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर पहली प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में किंग कॉर्बिन के साथ कल्टर और ब्लेक ने जोड़ी बनाई थी। ब्लू ब्रांड में ये नजर आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 05 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now