Create

ब्रॉक लैसनर की जीत का कारण सामने आया, दिग्गज ने 1363 मैच लड़कर रचा इतिहास, रोमन रेंस के दुश्मन ने WWE को कहा 'अलविदा'?

WWE
WWE

WWE में लगातार 49 मैच जीतने वाले फेमस सुपरस्टार ने Raw में किया धमाकेदार डेब्यू, ट्रिपल एच की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते WWE Raw में मंसूर ने आखिरकार मेन रोस्टर में डेब्यू किया और अब वो Raw रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं। मंसूर के Raw का हिस्सा बनने के बाद ट्रिपल एच की भी पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है और उन्होंने मंसूर की जमकर तारीफ की है।

चैंपियंस की वापसी और मेन इवेंट में बवाल के बाद WWE को हुआ फायदा, खबर सुनकर विंस मैकमैहन हो जाएंगे गदगद

इस हफ्ते हुए WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। Raw को इस हफ्ते 1.872 मिलियन व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 1.774 मिलियन व्यूअर्स से ज्यादा है। Raw में दो चैंपियनशिप मैच समेत WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का मैच भी देखने को मिला था।

"WWE Crown Jewel में ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे लेकिन अंतिम समय में ब्रॉक लैसनर मैच जीत गए"

WWE ने 2018 में सऊदी अरब में Crown Jewel इवेंट देखने को मिला था। इस इवेंट में खाली पड़ी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच देखने को मिला था। हालांकि अब खुलासा हुआ है कि पहले इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन जीतने वाले थे, लेकिन अंत में प्लान में बदलाव किया गया और ब्रॉक लैसनर ने इस मैच को जीता था।

रोमन रेंस के हाथों WWE करियर खत्म होने के बाद फेमस सुपरस्टार का भविष्य अधर में लटका, कॉन्ट्रैक्ट हुआ खत्म?

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। मैच के शर्त के मुताबिक डेनियल ब्रायन अब SmackDown से बैन हो गए हैं। हालांकि अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि WWE के साथ डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और वो कंपनी का हिस्सा नहीं है। कुछ दिन पहले ही WWE ने डेनियल ब्रायन को Alumuni सेक्शन में डाल दिया था।

WWE में 1363 मैच लड़कर 38 साल के सुपरस्टार ने रचा नया इतिहास, सीना और रोमन रेंस भी नहीं कर पाए ये कारनामा

WWE SmackDown की सुपरस्टार नटालिया ने नया इतिहास रचा है और उन्होंने WWE में अब 1363 मैच लड़ लिए हैं। इसके अलावा WWE इतिहास में सबसे ज्यादा मैच लड़ने के मामले में पांचवें स्थान पर आ गई हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment