Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:लैसनर से लड़ना चाहता है पूर्व चैंपियन और संन्यास पर बोला फेमस सुपरस्टार

न्यूज़
Modified 07 Feb 2020, 20:24 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

अपना WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है पूर्व चैंपियन

कई सालों से बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के ड्रीम मैच के बारे में बात हो रही है। कंपनी अभी भी नहीं चाहती है कि इनका मैच हो। हाल ही में रॉ के मेन इवेंट में एक बड़ा मैच नंबर वन कंटेंडर के लिए रखा गया था। जो इस मैच को जीत जाता वो ब्रॉक लैसनर का सामना सुपर शोडाउन में करता।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने ब्रॉक लैसनर और मैकइंटायर को लेकर कही बड़ी बात

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने हाल ही में Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया। बुकर टी ने यहां पर रॉयल रंबल विजेता ड्रू मैकइंटायर को लेकर अपनी बात रखी। बुकर टी ने मैकइंटायर की तारीफ की और साथ ही साथ ये कहा कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने के लिए मैकइंटायर डिजर्व करते हैं।

पूर्व WWE चैंपियन ने फैंस के ऊपर गुस्सा दिखाते हुए कही बड़ी बात

सुपरस्टार जेवियर वुड्स इस समय चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। न्यू डे के इस सदस्य का प्रदर्शऩ हमेशा शानदार रहता है। कई अच्छे मैच इन्होंने दिए है। हाल ही में ESPN को जेवियर वुड्स ने अपना इंटरव्यू दिया। और इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फैंस को WWE सुपरस्टार्स की सराहना करनी चाहिए।

SmackDown का काम संभाल चुकी WWE सुपरस्टार पेज फिर से बनना चाहती हैं जनरल मैनेजर 

WWE सुपरस्टार पेज काफी फेमस हैं लेकिन गंभीर चोट के कारण उन्हें रिंग से दूरी बनानी पड़ी। रेसलिंग के अलावा उन्होंने जनरल मैनेजर की भूमिका निभाई, जिसमें उन्हें काफी पंसद किया गया। पेज की रेसलिंग स्किल्स काफी अच्छी थीं। 

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी की पत्नी ने बनाया विंस मैकमैहन का बड़ा मज़ाक

Advertisement

रेसलिंग दिग्गज मैट हार्डी की पत्नी रैबी हार्डी ने विंस मैकमैहन पर बड़ा मजाक किया है और निशाना साधा है। रैबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि WWE के बॉस विंस मैकमैहन, मैट हार्डी के सुझाव की कदर नहीं करते हैं। 

ब्रॉक लैसनर को बेसबॉल बैट से मारने वाले WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने दिया अपने संन्यास पर अपडेट

WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बड़ा अपडेट दे दिया है। मिस्टीरियो ने साफ किया है कि जब उनके अंदर रेसलिंग के लिए कुछ नहीं होगा तब वो संन्यास ले लेंगे। रे मिस्टीरियो को रिंग में सबसे बेस्ट परफॉर्मर के रुप मे देखा जाता है।

WrestleMania के वक्त लग सकता है विंस मैकमैहन को बड़ा झटका, 2 रेसलर्स छोड़ सकते हैं कंपनी

कुछ समय से WWE और सुपरस्टार्स की अच्छी तरह बन नहीं रही है जिसके चलते काफी रेसलर्स अपने रिलीज की मांग कर चुके हैं। WWE और रिवाइवल के बीच कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी बहस हुई थी लेकिन अब बताया जा हा है कि अप्रैल में द रिवाइवल का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा।

Published 07 Feb 2020, 20:22 IST
Advertisement
Fetching more content...