Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिग्गज ने WWE में को लेकर जताई नाराजगी

र
रोमन रेंस
EXPERT COLUMNIST
Modified 08 May 2020, 19:34 IST
न्यूज़
Advertisement

रोमन रेंस को WWE की खास वीडियो से हटाने का कारण सामने आया

रोमन रेंस (Roman Reigns) के WWE स्टेटस को लेकर काफी बातचीत चल रही है और ऐसा माना जा रहा हा कि कंपनी उनसे खुश नहीं है। हाल ही में WWE ने रॉ में मनी इन द बैंक कैशइन को लेकर एक वीडियो दिखाया था, जिसमें रोमन रेंस का हिस्सा काट दिया गया था। इसके बाद अफवाहों का दौर काफी तेज हो गया था। अब उसके पीछे का कारण सामने आया है।

WWE में 9 साल बाद वापसी करने वाले दिग्गज को 6 फुट 1 इंच के बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी?

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एलेक्स मैकार्थी से बातचीत की और बताया कि वो WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज के साथ लड़ना चाहते हैं। सैथ रॉलिंस ने इसके पीछे का दिलचस्प कारण भी बताया। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच का इतिहास काफी पुराना है।

एजे स्टाइल्स ने WWE में इतनी जल्दी वापसी करने पर जताई नाराजगी

एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते रॉ के जरिए WWE टेलिविजन में वापसी की और गौंटलेट मैच को जीतते हुए मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई। एजे स्टाइल्स को रेसलमेनिया में अंडरटेकर के खिलाफ बोनयार्ड मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वो पहली बार वो WWE में नजर आए।

WWE दिग्गज ऐज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया 

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज अगले हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले हैं और उम्मीद की जा रही है रेटिड आर सुपरस्टार अभी पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ अपनी फिउड को जारी रख सकते हैं। हालांकि अब उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम अपडेट सामने आया है।

WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच ने विंस का प्लान कैंसिल किया

पूर्व WWE सुपरस्टार एपिको कोलन ने खुलासा किया है कि विंस, पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो को कंपनी में वापस लाना चाहते थे और बड़ा पुश भी देना चाहते थे। इसके बजाय कार्लिटो को ट्रिपल एच ने डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था इसलिए पूर्व चैंपियन ने वापस ना आने का फैसला लिया था।

Published 08 May 2020, 19:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit