WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच ने विंस का प्लान कैंसिल किया, ऐज के साथ मैच चाहते हैं सैथ रॉलिंस

ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसे पॉल हेमन (Paul Heyman) पुश देना चाहते हैं, इसके अलावा एक टैग टीम को भी पुश दिया जा सकता है और ट्रिपल एच (Triple H) ने विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) का कौन सा प्लान कैंसिल कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत मिलेगी

ट्रिपल एच के कारण कंपनी में नहीं आया पूर्व WWE सुपरस्टार

कार्लिटो
कार्लिटो

पूर्व WWE सुपरस्टार एपिको कोलन ने खुलासा किया है कि विंस, पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो को कंपनी में वापस लाना चाहते थे और बड़ा पुश भी देना चाहते थे। इसके बजाय कार्लिटो को ट्रिपल एच ने डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था इसलिए पूर्व चैंपियन ने वापस ना आने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: AEW सुपरस्टार्स जिन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता है और 2 जो नहीं जीत पाए

ऐज के साथ मैच चाहते हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इच्छा जाहिर की है कि वो जल्द ही ऐज के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि रॉलिंस, मनी इन द बैंक पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। वहीं ऐज अगले हफ्ते रॉ में वापसी कर रहे हैं।

अकीरा टोज़ावा को पुश देना चाहते हैं पॉल हेमन

अकिरा टोज़ावा
अकिरा टोज़ावा

अकिरा टोज़ावा मेन रोस्टर में आने के बाद से अकीरा टोज़ावा को कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है लेकिन अब Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पॉल हेमन उन्हें बड़ा पुश देना चाहते हैं। हेमन, टोज़ावा के बड़े फैन हैं और आने वाले हफ्तों में रॉ में उन्हें ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम और मैच मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

नाया जैक्स ने बैकी को लगाए पंच पर बयान दिया

साल 2018 के एक रॉ एपिसोड में नाया जैक्स (Nia Jax) ने गलती से बैकी लिंच (Becky Lynch) को नाक पर पंच लगा दिया था और इसी पंच के कारण बैकी के करियर को नई राह मिली थी।

WWE's The Bump पर कायला ब्रैक्सटन से बात करते हुए नाया ने बताया कि बैकी ने उन परिस्थितियों को भरपूर फायदा उठाया था और इसी कारण वो इतनी सफल चैंपियन बन पाई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से केन वैलासकेज़ AEW के लिए सबसे सही रेसलर साबित होंगे

पॉल हेमन की सलाह के कारण द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को सफलता मिली

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स
द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने अपनी सफलता का श्रेय पॉल हेमन को दिया है। WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस ने कहा, "जैसे ही हमारा मेन रोस्टर डेब्यू हुआ, पॉल ने हमसे यही कहा था कि जिस तरह का प्रदर्शन करना चाहते हो वैसा ही करना। जिस चीज के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स को जाना जाता है वही चीजें उसके अलावा कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े TNA रेसलर्स जिन्हें WWE ने कभी साइन नहीं किया

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now