Create
Notifications

WWE Money In The Bank: 5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों एजे स्टाइल्स मेंस लैडर मैच जीत जाएंगे

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स
JITENDRA SINGH

WWE द्वारा इस सप्ताह आयोजित हुए रॉ (Raw) ब्रांड के एपिसोड में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने चौंकाने वाली वापसी की है। कंपनी का इस समय पूरा ध्यान मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी पर है। इस इवेंट में लिए अभी तक WWE ने बहुत से अच्छे मैच बुक किए हैं और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) मेंस लैडर मैच का हिस्सा है।

मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में होने वाले मेंस लैडर मैच में पहले डेनियल ब्रायन, बैरन कॉर्बिन, एलिस्टर ब्लैक, रे मिस्टेरियो, अपोलो क्रूज (Apollo Crews) और ओटिस हिस्सा लेने वाले थे लेकिन अपोलो क्रूज के चोटिल होने की वजह अब इनकी जगह एजे स्टाइल्स इस मैच में हिस्सा लेंगे।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े संकेत के बारें में बात करेंगे जो बताते है कि इस बार मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में होने वाले मेंस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच को एजे स्टाइल्स जीत जायेंगे।

ये भी पढ़ें-"WWE में मेरे काम से विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच गर्व महसूस कर रहे थे"

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के लिए यह सिंगल रन बहुत ज्यादा जरूरी है

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

कोरोना वायरस महामारी की वजह से WWE ने अपने बजट को कम करने के लिए रोस्टर के कई रेसलर्स को रिलीज किया है। इन रेसलर्स की लिस्ट में एजे स्टाइल्स के ग्रुप ओसी के सदस्य ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का नाम भी शामिल है। इन दोनों रेसलर्स के अब रोस्टर में मौजूद नहीं होने से कंपनी अब स्टाइल्स को सिंगल रन दे ताकि उन्हें बड़ा पुश दिया जा सके।

इस समय इस दिग्गज सुपरस्टार को फेस टर्न देना बहुत ज्यादा मुश्किल है क्योंकि रॉ ब्रांड के रोस्टर में बड़े हील रेसलर्स की जरूरत है और हील गिमिक को एजे स्टाइल्स बहुत अच्छे से निभा सकते है। इसलिए अगर कंपनी उन्हें एक बड़ा सिंगल रन देना चाहती है तो उन्हें स्टाइल्स मेंस लैडर मैच जीतने देना चाहिए ताकि उनका सिंगल रन सफल हो सके।

ये भी पढ़ें-3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक WWE Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

एजे स्टाइल्स ने अपने साथी WWE सुपरस्टार विरोधियों की तुलना में इस मैच को जीतने के ज्यादा हकदार हैं

ब्लैक बनाम स्टाइल्स
ब्लैक बनाम स्टाइल्स

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच में रॉ ब्रांड से एलिस्टर ब्लैक, रे मिस्टेरियो और एजे स्टाइल्स हिस्सा ले रहे हैं। वहीं दूसरी ओर स्मैकडाउन ब्रांड से डेनियल ब्रयान, किंग कॉर्बिन और ओटिस हिस्सा ले रहे हैं। इस सभी रेसलर्स की तुलना में स्टाइल्स इस मैच को जीत सकते है क्योंकि इनके WWE में डेब्यू से लेकर अभी तक कंपनी ने इन्हें बहुत पुश दिया है और हर बार इन्होंने कंपनी के फैसले को सही साबित किया है।

ये भी पढ़ें-WWE के 5 सुपरस्टार्स जो सिर्फ विलन का काम करते हुए अच्छे लगते हैं

WWE के दिग्गज सुपरस्टार अंडरटेकर के खिलाफ हुए मैच में मिली हार के बाद नई शुरुआत के लिए

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

WWE द्वारा आयोजित हुए रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर (Undertaker) के बीच बोनयार्ड मैच देखने को मिला था। यह मैच बहुत अच्छा था और दोनों ही रेसलर्स ने इस मैच के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इस मैच में स्टाइल्स को हार का सामना करना पड़ा था और अगर कंपनी इन्हें मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता देती है तो इस दिग्गज सुपरस्टार को एक नई शुरुआत मिल जाएगी।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के लिए यह एक ऐतिहासिक जीत होगी

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

2016 के जनवरी महीने में WWE द्वारा आयोजित हुए रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स ने विंस मैकमैहन की कंपनी में दूसरी बार डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद इस दिग्गज सुपरस्टार ने दो बार WWE चैंपियनशिप और तीन बार US चैंपियनशिप अपने नाम की।

ये भी पढ़ें-WWE के पूर्व चैंपियन ने की 'शील्ड' भाइयों की नकल

इन्होंने कभी भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट नहीं जीता है और अगर आने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी में यह इस कॉन्ट्रैक्ट को जीत जाते है तो यह जीत इनके रेसलिंग करियर में ऐतिहासिक जीत साबित होगी।

ये भी पढ़ें- जब Money In The Bank पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने किया WWE के कैमरामैन को घायल

एजे स्टाइल्स के लिए WWE टाइटल पिक्चर में प्रवेश करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स WWE के मेन रोस्टर उन कुछ सुपरस्टार्स में से एक है जो हील और बेबीफेस दोनों ही भूमिका को बहुत अच्छे निभाते हैं। हालांकि यह WWE का ये दिग्गज सुपरस्टार जब भी किसी स्टोरीलाइन में बेबीफेस की भूमिका निभाता है तो फैंस का इन्हें पूरा सपोर्ट मिलता है।

काफी समय से यह टाइटल पिक्चर से दूर है और अगर यह मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को जीत जाते हैं तो इन्हें एक बार टाइटल पिक्चर में शामिल किया जा सकेगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...