Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप:"शील्ड" भाइयों ने अपने पुराने दुश्मनों को मारा, रेंस के लिए बोली फेमस सुपरस्टार ने बड़ी बात

न्यूज़
19 Aug 2019, 18:30 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज: डॉल्फ जिगलर ने रोमन रेंस पर साधा निशाना

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने हाल ही में ढेर सारे ट्वीट करके अपने साथी स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार रोमन रेेंस पर तीखा प्रहार किया है और उनका कहना है कि उन्हें रोमन से ज़्यादा झेलना पड़ा है। इसके बाद जिगलर ने हाल ही में शॉन माइकल्स और द मिज़ के साथ हुए अपने सैगमेंट को मेंशन किया तथा समरस्लैम पर गोल्डबर्ग के खिलाफ हुए एक्शन का भी जिक्र किया।

WWE Live Event रिजल्ट्स,18 अगस्त 2019, फारगो: बैकी लिंच ने दिया रॉलिंस का साथ 

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार रॉ का इवेंट फारगो में हुआ। जिसमें सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। रोमन रेंस नहीं थे क्योंकि वो स्मैकडाउन के सुपरस्टार हैं जबकि सैथ रॉलिंस से लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैकी लिंच जैसे सुपरस्टार्स फैंस के सामना परफॉर्म में किया।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 18 अगस्त 2019, ओमाहा: रोमन रेंस ने पुराने दुश्मन को बुरी तरह मारा

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार स्मैकडाउन का इवेंट ओमाहा में हुआ। जिसमें ब्लू ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने शानदार मैच लड़ा जबकि मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन और न्यू डे मिलकर मैच लड़ा।

WWE न्यूज: रोंडा राउजी की वापसी पर बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

पिछले एक साल से बैकी लिंच डब्लू डब्लू ई (WWE) के महिला डिवीजन में टॉप पर हैं। रेसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर दोनों को हराकर रॉ तथा स्मैकडाउन का विमेंस टाइटल जीतने के बाद बैकी का कद और भी ज़्यादा बढ़ गया है। लिंच और राउज़ी के बीच शानदार राइवलरी देखने को मिली थी, लेकिन इन दोनों के बीच कोई सिंगल्स मुकाबला रेसलमेनिया के बाद नहीं हो सका है।

WWE ने जारी की King of the Ring के टॉप 10 किंग्स की लिस्ट

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट का एलान कर दिया है जिसकी शुरुआत इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन से हो जाएगी। 1985 में शुरू हुए इस टूर्नामेंट को 1991 तक लगातार कराया गया लेकिन इस दौरान सिर्फ 1990 में ये नहीं हुआ था। पहले साल इस टूर्नामेंट को डॉन मुराको ने जीता था जबकि अगले साल हार्ली रेस इसके विजेता थे। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...