Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 फरवरी 2018

Ankit

रोमन रेंंस के साथ रैसलमेनिया 33 में हुए मैच को लेकर अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान

पिछले साल रैसलमेनिया में रोमन रेंस के खिलाफ अंडरटेकर ने अपनी अंतिम फाइट लड़ी थी। यहां उनकी हार हुई थी। इस हफ्ते उन्होंने अपनी डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है। जिसमें उन्होंने इस इवेंट के कैमरे के पीछे की कहानी दर्शाइ है। यहां पर अंडरटेकर ने इस मेन इवेंट मैच के बारे में अपना विचार व्यक्त किए है।


क्या Raw विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के प्यार में पड़े ब्रॉन स्ट्रोमैन?

WWE

ने मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट फैंस के लिए शुरु किया है । इसमें मिक्स्ड सुपरस्टार्स की जोड़ी बनाकर मैच रखे गए हैं जिसको फैंस द्वारा पसंद किया गया है। लेकिन इन सबके साथ साथ सुपरस्टार्स में भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। एलेक्ला ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जोड़ी मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए बनाई हुई है। इस जोड़ी ने इस हफ्ते सैमी जेन और बैंकी लिंच के खिलाफ जीत दर्ज की थी। हालांकि ब्लिस-स्ट्रोमैन की जोड़ी एक साथ काफी अच्छा काम कर रही हैं।


ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के अगले प्रतिद्वंदी के नाम और मैच की तारीख का हुआ एलान

ब्रॉक लैसनर अपना WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप केन के खिलाफ आने वाले WWE हाउस शो में डिफेंड करेंगे। WWE ने तारीख और प्रतिद्वंदी का एलान किया। इसी हाउस शो में जॉन सीना का मुकाबला भी होगा।ब्रॉक लैसनर इस समय यूनिवर्सल चैंपियन है। वो पार्ट टाइम शिड्यूल के तौर पर यहां काम करते है। उन्होंने लाइव इवेंट के अलावा कई पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड किया है।


WrestleMania में सुपरस्टार द रॉक का आना लगभग मुश्किल

दिग्गज रोंडा राउजी के लिए WWE में प्लान रैसलमेनिया के मैच के साथ उनका रिंग डेब्यू करवाना हैं। खबरों के मुताबिक रोंडा किसी मैंस रैसलर के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ सकती हैं। दरअसल, बताया जा रहा था द रॉक इस मैच के लिए रोंडा राउजी के पार्टनर बन सकते हैं क्योंकि रैसलमेनिया 31 में भी इन चारों का छोटा सा सैगमेंट्स दिखा था।


Elimination Chamber मैच के लिए सभी सुपरस्टार्स का नाम लगभग सामने आया

Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक साशा बैंक्स, नाया जैक्स, बैली, मिकी जेम्स और सोन्या डेविल विमेंस के एलिमिनेशन मैच का हिस्सा हो सकता हैं। ये सभी पांच सुपरस्टार्स एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ खिताबी मुकाबला करेंगी। एलिमिनेशन चैंबर मैच में 6 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं। दो सुपरस्टार्स इन मुकाबले का आगाज करते हैं जबकि थोड़ी देर बाद एक-एक करके दूसरे सुपरस्टार रिंग बने चैंबर से बाहर आते हैं। आखिरी सुपरस्टार इस मैच का विजेता होता है।


WWE से रिलीज होने के बाद भी जेम्स एल्सवर्थ करते हैं सुपरस्टार कार्मेला से बात

Talk Is Jericho के हाल ही के एपिसोड में जेम्स एल्सवर्थ ने दस्तक दी और कई सारे मुद्दों पर बातें की। इसके अलवा एल्सवर्थ ने बताया कि वो आज भी कंपनी से रिलीज किए जाने के बाद मनी इन द बैंक विजेता कार्मेला के संपर्क में हैं। जेम्स एल्सवर्थ साल 2002 से प्रोफेशलन रैसलिंग का हिस्सा हैं। एल्सवर्थ ने साल 2014 में WWE के साथ करार किया था। हालांकि पहले दो साल उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन कुछ समय बाद एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज के खिलाफ WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में डाला गया।


WrestleMania 35 के वैन्यू और लोकेशन का एलान?

बार्सटूल स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार WWE ने रैसलमेनिया 35 के आयोजन स्थल तय कर लिया है। न्यू जर्सी में स्थित मैट लाइफ स्टेडियम में रैसलमेनिया 35 का आयोजन होगा। वैसे ये खबरें पिछले कुछ महीनों से आ रही थी। फैंस के द्वारा ये कहा जा रहा था कि अगले साल रैसलमेनिया का आयोजन कहां होगा।


Royal Rumble के बाद हुए SmackDown Live के एपिसोड की व्यूवरशिप कैसी रही?

इस हफ्ते स्मैकडाउन की रेटिंग में थोड़ा बहुत बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले हफ्तों के मुकाबले इस हफ्ते थोड़ा बहुत इजाफा जरूर हुआ है। रॉयल रंबल के बाद स्मैकडाउन की व्यूवरशिप आगे आई है। क्योंकि पिछले कई हफ्तों से लगातार स्मैकडाउन का स्तर नीचे गिरता जा रहा था।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...