WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 जनवरी 2018

रोमन रेंस ने उड़ाया मज़ाक, सीना का सनसनीखेज बयान

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने बुलेट क्लब जॉइन करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी

WWE में जॉनी सीना सबसे बड़े सुपरस्टार हैं इसमें कोई शक नहीं है। वहीं अब कुछ समय से बुलेट क्लब के बारें में चर्चा तेज हो रही है साथ ही जॉन सीना का इस क्लब के साथ हिस्सा होने पर भी अफवाहें सामने आ रही है। सीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी, वहीं एक फैन ने सीना ने इस क्लब को जॉइन करने के बारे में पूछा।



मिज़ ने रोमन रेंस को दी टाइटल छीनने की धमकी, रेंस ने उड़ाया मज़ाक

WWE रॉ में इस हफ्ते द मिज़ की वापसी के साथ ही उनकी और रोमन रेंस की दुश्मनी फिर से शुरु हो गई है। द मिज़ ने इस बार के रॉ के मेन इवेंट मैच के बाद रोमन रेंस पर अटैक किया और उन पर अपना फिनिशर स्कल क्रशिंग फिनाले लगाया।



WWE की रिंग में एंट्री करते हुए लगी थी दिग्गज अंडरटेकर के कपड़ों में आग

6 फुट 10 इंच और 140 किलोग्राम के दिग्गज रैसलर अंडरटेकर ने रिंग के अंदर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को धूल चटाई है। अंडरटेकर वो नाम है जिनसे कभी हार नहीं मानी। डैडमैन के नाम से WWE में आज भी सुपरस्टार्स कांप जाते हैं। सभी को अपनी हरकतों से डराने वाला दिग्गज रैसलर आग से डर जाता है। जी हां, ये सच बात है ... दिग्गज अंडरटेकर हमेशा आग या फिर बिजली की से डराते है लेकिन जब ये सब  खुद उनपर बीती तो डैडमैन अपनी जान बचा कर भाग गए।



क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया

र्व WWE यूएस चैंपियन क्रिस जैरिको ने हाल ही में रैसलमेनिया 33 को लेकर बनाए गए शुरुआत प्लान के बारे में चर्चा की। 6 बार के पूर्व WWE चैंपियन जैरिको ने बताया कि WWE ने रैसलमेनिया 33 के शुरुआत में प्लान बनाया था कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में केविन ओवंस को हरा देंगे और बाद में कुछ महीनों बाद लैसनर के हाथों टाइटल गंवा देंगे।



पैर में लगी चोट के कारण समोआ जो का Royal Rumble मैच में हिस्सा लेना संदिग्ध

WWE सुपरस्टार समोआ जो को इस हफ्ते हुई रॉ में रायनो के साथ मैच के वक्त पैर में गंभीर चोट लग गई। रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक समोआ जो रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके अलावा उन्हें WWE के मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से भी हटा दिया गया है।



WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको NJPW में 'ब्रॉक लैसनर' जैसा काम करना चाहते हैं

बस्टेड ओपन रेडियो के साथ बात करते हुए क्रिस जैरिको ने NJPW में ब्रॉक लैसनर जैसे शेड्यूल की मांग की। इससे उन्होंने WWE में वापसी की संभावना को भी खारिज कर दिया।



WWE ने मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के मैचों की पूरी लाइन-अप जारी की

WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में WWE की एंकर कैथी कैली ने 16 जनवरी से शुरु हो रहे मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए मैचों की लाइन अप के बारे में खुलासा किया।