WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 नवंबर 2017

Ankit

Survivor Series मैच को लेकर एजे स्टाइल्स ने ब्रॉक लैसनर को धमकी दी

इटली के मिलान में हुए WWE के लाइव इवेंट के दौरान WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अपने सर्वाइवर सीरीज़ के प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर को एक कड़ा संदेश दिया। WWE सर्वाइवर सीरीज़ में स्मैकडाउन के चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना रॉ के चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियन vs चैंपियन मैच में होगा। एजे स्टाइल्स ने पहले फैंस को संदेश देते हुए कहा कि यूरोपीय दौरान फिनोमिनल था क्योंकि इस दौरान उन्होंने WWE चैंपियनशिप दोबारा हासिल कर ली है।


रोमन रेंस को WWE का अगला 'जॉन सीना' बनाने की बात पर लैजेंड का बड़ा बयान

रोमंन रेंस को एक तरह से WWE का टॉप गाय घोषित कर दिया गया है। हालांकि रोमन रेंस के लिए अभी तक फ्यूचर प्लान सामने नहीं आए हैं। वहीं रोमन रेंस के बारे में डेनियन ब्रायन ने रोमन रेंस के लिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।


WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने किया दिग्गज ट्रिपल एच के चैलेंज को स्वीकार

WWE के COO और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने जिंदर महल को रिंग के लिए चैलेंज किया था। ट्रिपल एच ने जिंदर को अगले हफ्ते इंडिया में होने वाले लाइव इवेंट्स के लिए चुनौती दी थी।


WrestleMania में एक साथ 8 मैच लड़ सकता हूं: फिन बैलर

फिन बैलर WWE के उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में शामिल हैं, जिन्हें डैब्यू के कुछ समय बाद ही कंपनी की सबसे बड़ी बैल्ट दे दी गई। फिन बैलर ने पिछले साल डैब्यू करने के बाद समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। बैलर ने WWE इतिहास के पहले यूनिवर्सल चैंपियन होने का गौरव हासिल हुआ।


WWE Live Event रिजल्ट्स मैनहाइम, 11 नवंबर 2017: ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केन

WWE काफी समय से यूरोप के अलग-अलग देशों के दौरे पर है। रॉ और स्मैकडाउन का आयोजन ज्यादातर मौकों पर अमेरिका में ही किया जाता है, लेकिन कंपनी के यूरोपीय दौरे के तहत रॉ और स्मैकडाउन का आयोजन इंग्लैंड के मैनचैस्टर से किया गया।