Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 अप्रैल 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने रिंग करियर के भविष्य को लेकर दिया बयान


अपने इंटरव्यू में सीना ने कहा कि उनको सही मायनों में रैसलिंग के बाद अपने करियर के बारे में सोचना पड़ेगा। सीना ने खुद को NFL के दिग्गज टॉम ब्राडी जैसा बताया। "मैं ये काम लगभग 16 साल से कर रहा हूं लेकिन ये मैं रोज नहीं कर रहा था। मुझे लग रहा है कि मैं टॉम की श्रेणी में आ गया हूं। मैंन अभी किस जगह हूं मुझे ये नहीं पता लेकिन ये कब खत्म होगा इसका भी मैं कुछ कह नहीं सकता। इसके अलवा सीना ने बताया कि WWE के रिंग के लिए फैसला धीरे-धीरे लेना होगा।

Greatest Royal Rumble में अंडरटेकर के खिलाफ रुसेव की जगह क्रिस जैरिको को मैच में शामिल किया गया


कुछ दिन पहले WWE ने अंडरटेकर के लिए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच का एलान किया  था लेकिन अब डैडमैन के विरोधी को बदल दिया गया है। टेकर के खिलाफ अब पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिको का नाम सामने आया है, इससे पहले कास्केट मैच में टेकर और रुसेव की भिड़ंत होने वाली थी।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रोमन रेंस की हार की बड़ी जानकारी सामने आई


The Wrestling Observer Radio से रैसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मेल्टजर ने इस मैच के नतीजें को लेकर जानकारी दी है।"मुझे नहीं लगता  कि उन्हें अहसास हुआ होगा कि ये उतना ही बुरा होगा जितना की क्राउड का रिएक्शन होने वाला था। ब्रॉक को कोई फर्क नहीं पड़ा था कि रोमन एक फेस बने। लेकिन उन्होंने देखा कि क्राउड दोनों को ही ना पसंद कर रहे थे।  इसलिए चैंपियनशिप को बदलने का सही वक्त नहीं था। लेकिन उन्होंने ये निर्णय लेने से पहले हर चीज को देखा था।  "

"रोमन रेंस जैसा WWE में कोई नहीं और मैं उनके साथ फाइट करना चाहता हूं"


WWE में अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के बारे में बैरन कॉर्बिन ने इस इंटरव्यू में बताया कि,"निसंदेह मैं रोमन रेंस का सामना करना चाहूंगा। इस समय वो WWE के सबसे अच्छे एथलीट है। वो मेरे ड्रीम प्रतिद्वंदी है। मैं उनका सामना करना चाहता हूं। मैंने एजे स्टाइल्स के साथ रिंग में काम किया लेकिन रोमन रेंस जैसा कोई नहीं है। इसके अलावा सैथ रॉलिंस भी है। ये दोनों काफी स्पेशल है। रोमन रेंस को देखकर ही लगता है कि वो स्टार है। और दोनों का जलवा काफी शानदार हैं। रोमन रेंस को देखकर ही लगता है कि एक बार उनके साथ मैच होना चाहिए। मैं भी बहुत अच्छा एथलीट हूं क्योंकि मैं पहले फुटबाल खेल चुका हूं। अगर भविष्य में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ काम करने का मौका मिला तो ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी"।

ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़ने के बाद पॉल हेमन का क्या होगा?


लैसनर के मैनेजर पॉल  हेमन WWE में सबसे शानदार मैनेजर में से एक है।  हेमन भी नए टैलेंट के साथ रोस्टर में काम करना चाहते हैं। इनमें रोंडा राउजी और रोमन रेंस का नाम सामने आया था। अब रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने इस मुद्दे पर नई रोशनी डाली है। रैसलिंग जानकार  डेव मेल्टजर के मुताबिक लैसनर के कंपनी को छोड़ने के बाद  हेमन शायद आने वाले वक्त में कुछ दूसरे सुपरस्टार्स के साथ काम कर सकते हैं। इसके अलवा अगर उनके पास दूसरा काम हुआ तो शायद वो भी WWE को अलविदा बोल सकते हैं। बताया जा रहा है कि हेमन के पास रैसलिंग के कई प्रोजेक्ट कंपनी से बाहर भी है। वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि हेमन वेब सीरीज के लिए काम कर रहे है। अगर वक्त मिलेगा तो पॉल हेमन के साथ जरुर काम करते रहेंगे।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक की दूसरी UFC फाइट की तारीख आई सामने


WWE के पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन सीएम पंक अपनी दूसरी  फाइट ऑक्टागन में लड़ने वाले हैं। UFC 225 में 9 जून को यूनाइडेट सेंटर , शिकागो में होने वाली है।   4 साल पहले रॉयल रम्बल के बाद सीएम पंक WWE को छोड़कर चले गए और आज तक एरीना में फैंस उनके नाम के चैंट्स लगा रहे हैं। वो फिलहाल UFC के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हैं।

WWE में रोंडा राउजी के शिड्यूल को लेकर बड़ा अपडेट


रोंडा राउजी को लेकर कई लोगों का बहुत कुछ कहना है। रैसलमेनिया 34 के बड़े स्टेज पर उन्होंने अपना डेब्यू किया। लेकिन अब फैंस के दिमाग में एक सवाल घूम रहा है कि आगे अब रोंडा राउजी के लिए क्या होगा? केजसाइट शीट्स ने रोंडा राउजी के शिड्यूल को लेकर अपडेट दिया है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE फिलहाल अब रोंडा को घर भेज देगा और वो हर हफ्ते टीवी पर उपलब्ध नहीं रह पाएंगी।

Published 13 Apr 2018, 19:35 IST
Advertisement
Fetching more content...