Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 अगस्त, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
17 Aug 2019, 20:14 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: King of the Ring टूर्नामेंट से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक बार फिर से किंग ऑफ द रिंग का एलान कर दिया है और आने वाली रॉ -स्मैकडाउन में इसका आगाज होगा। इसमें दोनों ब्रांड के 8-8 सुपरस्टार्स होंगे। अब पहले राउंड के मैच का ब्रैकेट सामने आ गया है, जिसमें साफ है कि कौन किससे लड़ने वाला है।


WWE न्यूज: पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव का नया लुक सामने आया

WWE सुपरस्टार रुसेव को टीवी पर काफी समय पहले देखा गया था। अब पूर्व यूएस चैंपियन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने नए लुक को दिखाया है।2014 रॉयल रंबल मैच में अपना डेब्यू करने के बाद से रुसेव लगातार मेन रोस्टर पर बने रहने में सफल रहे हैं। एक्सट्रीम रूल्स 2014 पर रुसेव ने ज़ेवियर वुड्स और आर ट्रुथ को 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में हराया और दोनों के साथ अपनी फ्यूड को समाप्त किया। उन्होंने शेमस से यूनाइटेस स्टेट्स चैंपियनशिप जीती और फिर 2015 फास्टलेन पर जॉन सीना के खिलाफ उसे डिफेंड भी किया, लेकिन रेसलमेनिया 31 पर सीना के खिलाफ ही अपना टाइटल गंवाया भी।


WWE न्यूज: दिग्गज ऐज ने अपने रिंग रिटर्न पर दिया बड़ा अपडेट

WWE के हाल ऑफ फेमर और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए फेमस ऐज का करियर 2011 में गर्दन और पीठ की चोट के कारण खत्म हो गया था। उसके बाद से ऐज ने WWE में बेहद कम दस्तक दी और हाल ही में उन्होंने समरस्लैम में प्री-शो के दौरान इलायस पर स्पीयर लगाया था। जिसके बाद से उनके वापसी के लिए कयास लग रहे हैं।


WWE King of the Ring 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 1985 में पहली बार किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया। पहली बार इस शो को कराने का मकसद इतना ही था कि दिग्गज रेसलर हार्ली रेस को WWE यूनिवर्स के सामने लाया जा सके जोकि इससे पहले NWA में रेसलिंग किया करते थे।


WWE King of the Ring 2019 को जीतने वाले 4 अच्छे और 4 बुरे विकल्प

किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट की वापसी हो रही है और कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा रॉ और स्मैकडाउन में कर दी है। एक तरफ जहाँ शो के दौरान इस टूर्नामेंट की घोषणा हुई, तो वहीँ शुक्रवार को कंपनी ने मैच और रेसलर्स की घोषणा भी कर दी। इसमें सुपरस्टार्स अपने ही शो के रेसलर्स से लड़ते हुए नज़र आएँगे। ये एक ऐसा इवेंट है जिसने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ओवन हार्ट और शेमस को फायदा पहुंचाया। इस इवेंट की वापसी से ना सिर्फ उन रेसलर्स को फायदा मिलेगा जिन्हें मौके की तलाश रहती थी, बल्कि कंपनी को भी फायदा होगा।


WWE के 5 सुपरस्टार्स जिनकी हार अपने ही फिनिशिंग मूव से हुई 

एक प्रोफेशनल रेसलर के पास अच्छी रेसलिंग स्किल्स के साथ एक बढ़िया फिनिशर भी होना काफी ज्यादा जरूरी है। हर सुपरस्टार्स अपने फिनिशर को ज्यादा बढ़िया और खतरनाक दिखाने की पूरी कोशिश करता है। सुपरस्टार्स के फिनिशिंग मूव ने ही उन्हें प्रसिद्ध बनाया है जिसमें स्वीट चीन म्यूजिक और पाइलड्राइवर का नाम शामिल है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...