Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 मई, 2018

  • रोमन रेंस को मिली धमकी, निकी बैला ने सीना से शादी ना करने का कारण बताया
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

अगले हफ्ते WWE Raw को लेकर जिंदर महल ने रोमन रेंस को दी धमकी


WWE रॉ के पिछले 2 एपिसोड्स से रोमन रेंस और जिंदर महल के बीच दुश्मनी देखने को मिली है। इस हफ्ते की रॉ में एक नहीं दो बार रोमन रेंस ने जिंदर महल को मारा। अब जिंदर महल ने रोमन रेंस को अगले हफ्ते होने वाली रॉ से पहले धमकी दी है। WWE ने इंस्टाग्राम पर जिंदर महल की एक वीडियो शेयर की है।

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की टिप्पणी पर दिया रोमन रेंस ने जवाब


WWE के दिग्गज स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में एक पोडकास्ट में रोमन रेंस के हील टर्न पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि रोमन रेंस अगर हील बनते हैं तो बेहतर होगा।अब रोमन रेंस ने यूके दौरे पर द एक्सप्रेस को इंटरव्यू देते हुए ऑस्टिन की बात पर जवाब दिया है।

निकी बैला ने बताया कि उन्होंने किस वजह से जॉन सीना के साथ शादी कैंसिल की


निकी बैला और जॉन सीना की जोड़ी WWE की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं। जो भले ही रिंग के बाहर रहे या अंदर, किसी ने किसी तरह से सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। हाल ही में अपने शो 'टोटल बैलाज़' को प्रमोट करने के लिए निकी बैला और ब्री बैला एक शो में नजर आईं। रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के मुताबिक, Live with Kelly and Ryan शो में बोलते हुए निकी बैला ने बताया कि उन्होंने किस कारण से जॉन सीना के साथ 5 मई को तय की गई शादी को कैंसिल कर दिया।

एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के मैच से हुआ स्मैकडाउन को फायदा


इस बार की स्मैकडाउन को लंदन में हुई थी। इस शो को मेन इवेंट पुराने दुश्मन एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ।  ये मैच मनी इन द बैंक में होने वाले चैंपियनशिप मैच  में रखी जाने वाली शर्त के लिए हुआ था। वहीं मेन इवेंट के मैच से स्मैकडाउन को रेटिंग्स में काफी फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते की रेंटिंग्स साल की सबसे कम थी।

रोमन रेंस कभी भी WWE रिंग में सबमिशन और हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल क्यों नहीं करते ?


र्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रोमन रेंस को आपने रिंग में स्पीयर, सुपरमैन पंच, ड्राइव बाय, समोअन ड्रॉप, शोल्डर टैकल, थ्रोट थ्रस्ट, पावरबॉम्ब जैसे मूव्स का इस्तेमाल करते हुए लगभग ज्यादातर मैचों में देखा होगा। लेकिन आपने कभी न कभी ये बात जरूर सोची होगी कि रोमन रेंस WWE के बाकी रैसलरों की तरह हाई-फ्लाइंग और सबमिशन मूव्स का इस्तेमाल क्यों नहीं करते।
 

WWE Live Event रिजल्ट्स, जेनेवा 16 मई 2018: रेंस, स्ट्रोमैन और लैश्ले ने बनाई टीम


WWE का लाइव इवेंट इस बार जेनेवा, स्विट्जरलैंड में हुआ। इस लाइव इवेंट में कंपनी के तमाम बडे़ रैसलर्स मौजूद थे। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप से लेकर विमेंस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल का खिताब भी दांव पर लगा।

WWE Live Event रिजल्ट्स 16 मई 2018: लिवरपूल, एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा


WWE के लाइव इवेंट का रथ इस बार इंग्लैंड के लिवरपूल पहुंचा जहां फैंस के लिए स्मैकडाउनके टॉप सुपरस्टार्स के साथ NXT के स्टार्स ने भी प्रदर्शन किया।  इस लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा का मैच देखने को मिला लेकिन अंत बेहत शानदार हुआ।

Published 17 May 2018, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...