Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: जल्द सैथ रॉलिंस हार सकते हैं चैंपियनशिप,लैसनर के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट

न्यूज़
Timeless

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: जल्द ही सैथ रॉलिंस से छीनी जा सकती है उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप 

हाल ही में यह रिपोर्ट निकलकर सामने आई है कि सैथ रॉलिंस को आने वाले समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियनशिप से दूर कर सकती है। वर्तमान में WWE सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है। कंपनी की हर बार यह कोशिश रहती है कि वो रेसलिंग फैंस को एक बढ़िया स्टोरीलाइन दिखाए।

WWE में ब्रॉक लैसनर के शेड्यूल को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

इस हफ्ते पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन में वापसी की। उन्होंने आते ही डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन कोफी किंग्सटन को चैलेंज किया। कोफी ने भी उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया। इन दोनों के बीच अब चैंपियनशिप के लिए मैच 4 अक्टूबर को होगा।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के असली प्लान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का सामना रोवन से हुआ था। इस मैच में हार्पर की मदद से रोवन ने अपने करियर की सबसे जीत दर्ज करते हुए रोमन रेंस को हरा दिया। वहीं अब रोमन रेंस के इस पीपीवी में ऑरिजिनल प्लान सामने आ रहे हैं। 

बैरन कॉर्बिन की जगह फेमस सुपरस्टार बन सकता था WWE का नया किंग, बड़ी वजह से बदला गया नतीजा

इस साल किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट बैरन कॉर्बिन ने जीता था और फैंस इस नतीजे के बाद काफी हैरान हुए थे। कॉर्बिन का मैच फाइनल में चैड गेबल के खिलाफ हुआ था जिसमें माना जा रहा है कि गेबल की जीत के साथ उनको पुश दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना अब WWE के लिए बड़ी भूमिका में नजर आएंगे 

स्मैकडाउन शो जल्द ही मंगलवार की जगह शुक्रवार को फॉक्स स्पोर्ट्स पर दिखाया जाएगा जबकि भारतीय फैंस इस शो को शनिवार को देख सकते हैं। शो का प्रीमियर 4 अक्टूबर को किया जाएगा। WWE अपने प्रीमियर शो को किसी भी तरह से शानदार बनाना चाहता ही।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...