Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 दिसंबर 2017

Ankit

Royal Rumble में चैंपियनशिप डिफेंड करने की बजाय नॉन टाइटल मैच लड़ सकते हैं ब्रॉक लैसनर

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप ना सिर्फ रॉ का सबसे बड़ा टाइटल है, बल्कि ये WWE का भी सबसे खास खिताब है। फिलहाल रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर हैं जोकि रैसलमेनिया 33 से चैंपियन बने हुए हैं और एक बार भी टाइटल नहीं हारे हैं।


वरुण धवन के दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट को लेकर किए ट्वीट पर सैथ रॉलिंस ने दिया जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन कितने बड़े रैसलिंग फैंस हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। वरुण ने हाल ही में दिल्ली में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट किया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी कि WWE के सुपरस्टार्स दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे।


WWE सुपरस्टार लाना का हुआ ट्विटर अकाउंट "हैक"

रुसेव जिस तरह के सुपरस्टार दिखते है, असल लाइफ में वो ऐसे है नहीं। रिंग में गुस्से वाले रुसेव ने लाना के साथ मजाक करते हुए उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया। लाना जो रुसेव की पत्नी है उनके साथ पहली बार नहीं ब्लिक कई बार ये मजाक कर चुके हैं।


Clash Of Champions के लिए 3 टाइटल मैचों का एलान किया गया

WWE के पिछले 11 महीने काफी शानदार रहे हैं। फैंस को पिछले 11 महीनों में कई अच्छे पीपीवी देखने को मिली है। अब WWE की नजरें साल के आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस पर जा टिकी हैं। ये स्मैकडाउन का पीपीवी होगा।


UFC की दिग्गज रोंडा राउजी ने दिए WWE में कदम रखने के बड़े संकेत

रोंडा राउजी अपनी नई वेबसाइट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इस पूर्व MMA फाइटर ने उसका ट्रेलर रिलीज किया है। वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि वो रैसलिंग की ट्रेनिंग WWE की सुपरस्टार नटालिया के साथ कर रही हैं।


WWE ने इतिहास के 25 सबसे शानदार एब्स वाले रैसलरों की लिस्ट जारी की

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी है और इसके लगभग हर देश में चाहने वाले भरे हुए हैं। WWE में अमेरिका के अलावा दुनिया के कई सारे देशों के रैसलर हैं। प्रोफेशनल रैसलर बनने के लिए किसी भी शख्स के पास अच्छा शरीर और माइक पर काम करना आना चाहिए। उदाहरण के तौर पर जॉन सीना, द रॉक जैसे रैसलरों को ले लेते हैं, जिनकी शरीर बहुत तगड़ा है और शायद ही माइक पर उनसे अच्छा कोई बोल पाता हो।


Edited by Staff Editor
Be the first one to comment