Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 मार्च, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.27K   //    21 Mar 2019, 20:37 IST

Enter caption


WrestleMania 35 में ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच होने वाला 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच क्या होता है ?

प्रोफेशनल रैसलिंग में कई तरह के मैच होते हैं जिनमें रिटायरमेंट मैच, स्टील केज, हैल इन ए सैल और अन्य कई मैच शामिल हैं। इन मैचों के दौरान कई किस्म की शर्तें भी होती हैं जिनमें हारने वाले को उन शर्तों को मानना पड़ता है। इन शर्तों ने कई रैसलर्स के करियर बना दिए हैं जबकि कई अन्य को इसकी वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है।


WrestleMania के 35 सालों का सुनहरा सफर, जिसे देख हर WWE फैन की बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी

रैसलमेनिया सिर्फ रैसलरों के लिए ही मायने नहीं रखता, ये फैंस के लिए भी एक बेहद खास लम्हा होता है। WWE यूनिवर्स अपने फेवरेट रैसलर को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में देखना चाहते हैं और बहुत सारे फैंस की ये मन्नत पूरी भी हुई है। WWE के लगभग हर बड़े लैजेंड ने रैसलमेनिया में जोरदार प्रदर्शन कर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।


WWE न्यूज़: 34 साल पुराना ऑफिस बेचेगी WWE, नई बिल्डिंग का सालाना किराया बेहद चौंकाने वाला

WWE ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कंपनी के हेडक्वार्टर को नए ऑफिस में शिफ्ट करने का फैसला लिया है। अभी WWE हेडक्वार्टर स्टैम्फर्ड का टाइटन टावर था, जिसे कंपनी जल्द ही बेच देगी।

"WWE अपने ग्लोबल हेडक्वार्टर को शिफ्ट कर रही है। इस कदम के वजह से प्रोडक्शन स्टूडियो, ऑपरेशंस और कॉर्पोरेट ऑफिस सब एक जगह हो जाएंगे। WWE अपने मौजूदा हेडक्वार्टर टाइटल टावर को जल्द ही बेच देगी। और नए ऑफिस में 2021 तक शिफ्ट कर लिया जाएगा।"


WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw में रोमन रेंस के आने को लेकर बड़ा खुलासा

मैकइंटायर के हमले के बाद इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस नजर नहीं आए थे। लेकिन एक अच्छी खबर ये है कि अगले हफ्ते रॉ में अब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन नजर आएंगे।पिछले हफ्ते मैकइंटायर ने डीन एंब्रोज को पीटा था और अब अगले हफ्ते के लिए डीन एंब्रोज और रोमन रेंस दोनों को एडवर्टाइज किया गया है। डीन एंब्रोज भी रॉ में नजर नहीं आए थे लेकिन सैथ रॉलिंस को बचाने वो रॉ ऑफ एयर में आए थे।


WWE न्यूज़: जॉन सीना के रैसलमेनिया 35 में होने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

इसकी जानकारी रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने दी। डेव के मुताबिक इस समय फिल्म की शूटिंग में व्यस्त जॉन अगर इस शो में एक रैसलिंग मैच का हिस्सा नहीं बनते। तो भी वो एक मिडकार्ड को एक प्रोमो के बाद पीट सकते हैं।आपको बताते चलें कि एक समय पर जॉन का मुकाबला लार्स सुलिवन से होने वाला था। तभी लार्स को नर्वस ब्रेकडाउन हो गया और जिस रॉ एपिसोड में वो डेब्यू करने वाले थे, उसी से उन्हें वापस जाना पड़ा था। इसके बाद जॉन का नाम तब सुर्खियों में आया जब इस बात के कयास लगने लगे कि कर्ट एंगल रैसलमेनिया में अपना आखिरी मैच लड़ेंगे। इस समय बैरन कॉर्बिन को उनकी जगह सिर्फ यूं ही रखा गया है और वो आखिरी मौके पर बैरन की जगह ले लेंगे।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने विंस मैकमैहन से नाराज होकर WWE छोड़ने के दिए संकेत

इस हफ्ते कोफी किंग्सटन ने स्मैकडाउन में खतरनाक बैटल लड़ी। गौटलेट मैच में शेमस, सिजेरो, एरिक रोवन, समोआ जो और रैंडी ऑर्टन के साथ मैच हुआ। हालांकि इस मैच में बाद में विंस ने एक और शर्त रख दी थी जिस वजह से कोफी ये मैच हा गए थे। कोफी ने सभी को हरा दिया था और वो मैच भी जीत गए थे। लेकिन इसी दौरान विंस मैकमैहन आ गए। उन्होंने ये कह दिया कि एक और सुपरस्टार को अगर हरा दोगे तब तुम्हें रैसलमेनिया का टिकट मिलेगा। डेनियल ब्रायन के साथ उनका मैच करा दिया। कोफी उनके साथ हार गए।जेवियर वुड्स ने अब WWE छोड़ने के संकेत दिए है। और ये काफी बुरी खबर है। अगर ऐसा होता है तो WWE को भारी नुकसान इसका होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...