Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस पर ब्रे वायट ने किया हमला, विंस मैकमैहन को लेकर बड़ी खबर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 21 Sep 2019, 20:00 IST
21 Sep 2019, 20:00 IST

Enter caption

3 बड़ी चीजें जो स्मैकडाउन के खास एपिसोड के लिए WWE प्लान कर सकती है

कुछ समय बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) में हमें एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। दरअसल, WWE का स्मैकडाउन ब्रांड 4 अक्टूबर से FOX नेटवर्क पर जाने वाला है और इस चीज़ को देखते हुए कंपनी बहुत कुछ बड़ा प्लान करने वाली है। WWE ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है।


WWE न्यूज़: हॉल ऑफ फेमर ने कोफी किंग्सटन Vs ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया 

 डब्लू डब्लू ई (WWE) इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है। रेसलिंग फैंस के लिए WWE की यह कोशिश रहती है कि वह रॉ, स्मैकडाउन लाइव और हर महीने आयोजित होने वाले पीपीवी में कुछ चौंकाने वाली चीजें करे ताकि फैंस की उनके शो में दिलचस्पी बनी रहे।


WWE न्यूज़: द फीन्ड का शिकार बनने के बाद केन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते रॉ के दौरान केन ने WWE में चौंकाने वाली वापसी की। नॉक्स काउंटी शहर के मेयर केन, आर ट्रुथ और कार्मेला को नॉक्स काउंटी एरिया दिखाने के दौरान नए 24/7 चैंपियन बने।इसके बाद इस शो के मेन इवेंट में वह द ओसी और रॉबर्ट रूड और डॉल्फ़ जिगलर के हाथों बुरी तरह पिटाई खा रहे सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए आए थे। जब केन उन पांचों सुपरस्टार्स को धाराशाई करने के बाद रैंप की तरफ बढ़ रहे थे तो 'द फीन्ड' ब्रे वायट ने 'द बिग रेड मशीन' पर हमला करते हुए उन्हें मैंडीबल क्लॉ में जकड़ लिया था।


WWE न्यूज: बैरन कॉर्बिन के खिलाफ बुरी तरह हारने वाले सुपरस्टार को विंस मैकमैहन जल्द दे सकते हैं बड़ा पुश

इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) में काफी अच्छा समय चल रहा है। कुछ समय पहले ही NXT ने USA नेटवर्क पर अपना टीवी डेब्यू किया। इसके अलावा रॉ और स्मैकडाउन में भी हमें कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले। हाल ही में हमें किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट का विजेता मिला और वो बैरन कॉर्बिन थे। हालांकि कॉर्बिन के इस टूर्नामेंट को जीतने से फैंस हमेशा की तरह दुखी हैं। WWE यूनिवर्स के अनुसार चैड गेबल अगर इस टूर्नामेंट को जीतते तो काफी अच्छा होता लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


WWE न्यूज: लाइव इवेंट में द फीन्ड ने किया सैथ रॉलिंस पर हमला, रिंग छोड़कर भागे मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन

हैल इन ए सैल में मैच से कुछ हफ्ते पहले ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला हुआ। ये मैच लाइव इवेंट में हुआ। क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल अपने पास रखा। रॉलिंस के लिए चीजें सही तरीके से खत्म नहीं हुई। वह अपनी जीत की खुशी मना ही रहे थे कि तभी ब्रे वायट ने अपने द फीन्ड के अवतार में उन पर हमला किया। फीन्ड ने रॉलिंस को रैंप पर सिस्टर एबीगेल दिया। इसके बाद भी वह रुके नहीं फीन्ड ने रॉलिंस को फिर मैंडिबल क्लॉ दिया।

Modified 21 Dec 2019, 00:31 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...