Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 जुलाई, 2019

  • पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की पत्नी हुई नस्लीय घटना की शिकार
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:54 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: SummerSlam में होने वाले द अंडरटेकर के मैच को लेकर बुरी खबर सामने आई

WWE (डब्लू डब्लू ई) समरस्लैम अब कुछ हफ़्तों दूर है और सबकी निगाहें अंडरटेकर पर टिकी हुई हैं। 19 जुलाई के रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने अंडरटेकर के समरस्लैम में आने को लेकर बड़ी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभी अंडरटेकर समरस्लैम के लाइन-अप का हिस्सा नहीं हैं।

WWE न्यूज: Raw रीयूनियन में द रॉक और जॉन सीना के आने को लेकर बड़ी खबर सामने आई

रॉ का सबसे बड़ा शो कल लाइव होने वाला है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस ऐतिहासिक इवेंट के लिए कई सारे बड़े और दिग्गज नामों की घोषणा कर दी है। रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो ने द रॉक और जॉन सीना के रॉ में आने को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की पत्नी हुई नस्लीय घटना की शिकार

पूर्व रेसलर एजे ली 2015 में ही डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसी पोस्ट साझा की है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उन्हें नस्लीय घटना का शिकार होना पड़ रहा है।

WWE न्यूज़: 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ को मिल सकता है बड़ा धोखा

डब्लू डब्लू ई(WWE) अनाउंसर कोरी ग्रेव्स ने 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ को चेतावनी दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कार्मेला की मदद से पता लगा लेगें कि ट्रुथ कहां हैं। इस वजह से ग्रेव्स 24/7 चैंपियनशिप के लिए सबसे बड़ा खतरा बन सकते हैं।

WWE Raw रीयूनियन के जरिए कंपनी ने 7 ड्रीम मैच के संकेत दिएरॉ रीयूनियन

  डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 7 ड्रीम मैच टीज़ किये। दरअसल, यह सारे मैच पुराने और नए सुपरस्टार्स के बीच है। WWE ने एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में बताया था कि 22 जुलाई को रॉ का खास एपिसोड आने वाला है।

WWE Raw Reunion: खास शो में शामिल हो रहे लैजेंड्स ने रखी अपने दिल की बात

पूरी दुनिया के WWE फैंस रॉ का इंतजार कर रहे हैं। इसमें WWE लैजेंड्स का सबसे बड़ा रीयूनियन होने जा रहा है। स्टोन कोल्ड से लेकर रिक फ्लेयर, कर्ट एंगल समेत रिकिशी जैसे लैजेंड रॉ का हिस्सा बनेंगे। फैंस को इन लैजेंड्स का कोई खास सैगमेंट से लेकर छोटा मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Jul 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...