Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 सितंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Sep 22, 2019
Sep 22, 2019 IST

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग
ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग

ब्रॉक लैसनर के WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू शो में कोफ़ी किंग्सटन, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मैच में कोफ़ी को हराकर लैसनर नए WWE चैंपियन बनेंगे। हाल ही के स्मैकडाउन लाइव के दौरान आकर ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन के चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन को चैलेंज किया। कोफ़ी ने भी तुरंत ही उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया और जिसके बाद लैसनर ने हाथ मिलाने के बहाने उनके पास जाकर F5 दे दिया।


गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच झड़प का वीडियो वायरल, दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ बयान दिए

हाल ही में लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में WWE लैजेंड गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच झड़प का वीडियो वायरल हुआ। समरस्लैम 2019 में मैच लड़ चुके दोनों सुपरस्टार्स के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी, लेकिन लोगों ने लड़ाई को बढ़ने से रोका। अब इस झड़प को लेकर गोल्डबर्ग और डॉल्फ ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।


इस रेसलर को अपने WWE करियर में कभी नहीं हरा पाए ट्रिपल एच

ट्रिपल एच का एक ऐसा नाम है, जो WWE के साथ 1995 से जुड़ा हुआ है। दरअसल, इन्होंने 1995 में WWF में कदम रखा था, जो अब WWE के नाम से जाना जाता है। ट्रिपल एच ने अपने WWE करियर में कुल 25 चैंपियनशिप जीती हुई हैं, जिसमें से 9 बार उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती हुई है। वह 1997 के 'किंग ऑफ़ द रिंग' टूर्नामेंट और 2002, 2016 के रॉयल रंबल विजेता भी रह चुके हैं।


Raw और SmackDown में होने वाले बदलाव को लेकर अहम जानकारी सामने आई

रेसलवोट्स के मुताबिक, जल्द रॉ और स्मैकडाउन के मेन सेट बदल जाएंगे। इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई बदलाव किए हैं जिनमें पॉल हेमन और एरिक बिशफ को रॉ और स्मैकडाउन का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया जाना शामिल है। इस साल कंपनी ने NXT को एक घंटे के शो से दो घंटे का प्रोग्राम कर दिया है जिसमें फिलहाल पहले घंटे का एक्शन यूएसए नेटवर्क और दूसरे घंटे का एक्शन WWE नेटवर्क पर आएगा।


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...