WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 अगस्त, 2019

Enter caption

WWE न्यूज: 6 महीने तक डेटिंग करने के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच से की सगाई, शेयर की तस्वीर

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ सगाई कर ली है। द मैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों किसी बीच के किनारे खड़े थे और उस फोटो का कैप्शन "मेरे जीवन का सबसे खुशहाल दिन। जीवन के बचे हुए सभी दिनों के लिए था।"


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने सैथ राॅलिंस को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ डब्लू डब्लू ई(WWE) 2K20 के कवर पेज पर नजर आने वाले हैं। Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में रोमन ने खुलासा किया कि जब द आर्किटेक्ट को WWE 2K18 में जगह मिली है, तभी से वह भी इस गेम के कवर पेज पर आना चाहते थे।


WWE न्यूज़: अंडरटेकर की वापसी को लेकर नई जानकारी सामने आई

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में घोषणा की थी कि द अंडरटेकर स्मैकडाउन लाइव के 10 सितंबर को होने वाले एपिसोड का हिस्सा होंगे और यह लाइव शो न्यूयॉर्क शहर के मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में आयोजित होगा । रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की हालिया रिपोर्ट के अनुसार अंडरटेकर WWE के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में कोई मैच नहीं लड़ेंगे।


WWE न्यूज: Clash Of Champions पीपीवी के लिए बड़े टाइटल मैच का एलान जल्द होगा

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अगले महीने होने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस पे-पर-व्यू के लिए अभी से स्टोरीलाइन तैयार करना शुरू कर दिया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार इस पीपीवी में हमे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक मैच देखने को मिल सकता है।


WWE न्यूज़: FOX नेटवर्क में जाने के बाद स्मैकडाउन लाइव में होगा बड़ा बदलाव?

स्मैकडाउन लाइव के अक्टूबर में फॉक्स स्पोर्ट्स के नियंत्रण में जाने के बाद डब्लू डब्लू ई(WWE) इसे रॉ की ही तरह 3 घंटे का शो बनाने का विचार कर रही है।पिछ्ले साल WWE ने फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ 205 मिलियन डॉलर प्रति साल के हिसाब से 5 साल की ब्रॉडकास्टिंग डील साइन की थी।


WWE न्यूज: पूर्व WWE चैंपियन ने सैथ रॉलिंस का 'फैमिली' में स्वागत किया

कुछ समय पहले बैकी लिंच ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट के द्वारा बताया था कि उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ सगाई कर ली है। इसके बाद अब डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन शेमस ने इस विषय पर एक शानदार जवाब दिया और द आर्किटेक्ट का 'फैमिली' में स्वागत किया।