COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 जनवरी 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.13K   //    24 Jan 2019, 19:04 IST

Enter caption




WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर की जबरदस्त वापसी के बाद भी WWE को हुआ बड़ा नुकसान

रॉयल रंबल से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड की व्यूवरशिप में गिरावट देखने को मिली। 21 जनवरी को हुए रॉ के एपिसोड की रेटिंग 2.463 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते 14 जनवरी को हुए एपिसोड 2.72 के मुकाबले कम रही।


WWE न्यूज: फिन बैलर ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले चैंपियनशिप मैच से पहले दिया बड़ा बयान

रॉयल रंबल पीपीवी में फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले हैं। हालांकि बहुत लोगों को लगता है कि बैलर, लैसनर को हराने में कामयाब नहीं हो पाएंगे। इस बीच यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अगर बैलर रंबल में डीमन किरदार में नजर आते हैं, तो मैच का परिणाम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।


WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने AEW को लेकर दिया बड़ा बयान

AEW (ऑल एलीटट रैसलिंग) ने सभी रैसलिंग फैंस को उस वक़्त चौंका दिया जब क्रिस जैरिको जैसे दिग्गज रैसलर ने WWE का साथ छोड़कर AWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। इस बात से सभी हैरान थे की अब WWE पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। अभी कुछ दिन पहले ही क्रिस जैरिको ने AEW में शामिल होने को लेकर बयान दिया था और अब ट्रिपल एच ने बताया है कि इन सब का WWE पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।


WWE न्यूज: WWE का हिस्सा बन सकते हैं भारतीय मूल के रैसलर सोंजय दत्त

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार मॉन्स्टर एबिस ही एकमात्र रैसलर नहीं हैं, जिन्होंने हाल ही में इम्पैक्ट रैसलिंग को छोड़ा है। उनके अलावा पूर्व एक्स डिवीजन चैंपियन सोंजय दत्त ने भी कंपनी को छोड़ दिया है। सोंजय दत्त WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं, तो वो क्रिएटिव या फिर प्रोड्यूसर के किरदार में ही नजर आ सकते हैं। 


WWE न्यूज़: ट्रिपल एच की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

शनिवार को होने वाले NXT टेकओवर से पहले हुई कॉन्फ्रेंस में हंटर से ट्रिपल से सवाल पूछा गया। इस कॉफ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच से उनकी रिकवरी के बारे में पूछा गया। PWInsider के अनुसार ट्रिपल एच ने बताया कि ‘उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है और डॉक्टरों ने उनको ट्रेनिंग करने की इजाजत दे दी है।

Get WWE News in Hindi Here





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...