Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 दिसंबर 2018

FEATURED WRITER
न्यूज़
2.08K   //    28 Dec 2018, 19:36 IST

Enter caption


WWE न्यूज: जॉन सीना को WWE में वापसी के दूसरे दिन ही चैंपियन से मिली करारी शिकस्त

यूनियनडेल में हुए स्मैकडाउन के लाइव इवेंट में बीमार होने के कारण एजे स्टाइल्स हिस्सा नहीं ले पाए और उनकी जगह शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन ने WWE चैंपियनशिप को जॉन सीना के खिलाफ स्टील केज में डिफेंड किया और अंत में शानदार तरीके से इस मुकाबले को जीता भी। मुकाबलो को जीतने के लिए डेनियल ब्रायन ने सीना को लो ब्लो दिया और उसके बाद केज से बाहर निकलकर उन्होंने इस मैच को जीतकर चैंपियनशिप को रिटेन किया। हालांकि मैच के बाद जॉन सीना ने डेनियल ब्रायन को अपना फिनिशिंग मूव एटिट्यूड एडजस्टमेंट भी दिया।


WWE न्यूज: इस हफ्ते हुई रॉ में WWE के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते कहा था कि WWE में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे और इस हफ्ते वैसा ही कुछ देखने को भी मिला। हालांकि इस बीच WWE के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया और इतिहास में रॉ की रेटिंग 2 मिलियन व्यूवर्स से कम रही है। हालांकि इस बात से ज्यादा हैरानी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह शो पहले ही शूट हो गया था और फैंस को भी लगभग सभी परिणाम पहले से ही पता थे। इसके अलावा यह भी कह सकते हैं त्योहार के कारण भी फैंस ने रॉ में इतनी दिलचस्पी नहीं दिखाई।


WWE न्यूज : 2018 के अंत में फ्लू की चपेट में हैं कई WWE सुपरस्टार्स

आपको याद होगा TLC से कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि कई सारे WWE सुपरस्टार्स बीमार हैं। फिन बैलर, मैंडी रोज और एलेक्सा ब्लिस जैसे स्टार्स को बीमारियों ने घेर रखा था। हालांकि अब ये तीनों तो ठीक हो गए हैं लेकिन दो और रैसलर अभी भी फ्लू के चपेट में हैं। इनमें एजे स्टाइल और ईथन कार्टर 3 का नाम शामिल है।


WWE Live Event रिजल्ट्स कोलंबस, 27 दिसंबर 2018: ब्रे वायट की हुई वापसी

WWE का लाइव इवेंट कोलंबस में हुआ, जिसमें रॉ रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। शो के मेन इवेंट में रोंडा राउजी ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप को नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड किया। हालांकि इस इवेंट की सबसे खास बात यह रही कि पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट ने स्टारकेड के बाद पहली बार टीवी पर वापसी की और शानदार तरीके से मुकाबला अपने नाम किया।

Get WWE News in Hindi Here



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...