WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 मई, 2019

Enter caption

WWE Raw में आकर मैच लड़ने के बाद रोमन रेंस के भाई ने दी कड़ी चेतावनी

WWE रॉ में इस हफ्ते फैंस को लांस अनोआ'ई के रूप में एक नया चेहरा रिंग में दिखा। लांस ने शेन मैकमैहन के चैलेंज को स्वीकारते हुए उनके खिलाफ मैच लड़ा। हालांकि लांस, शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच में जीत हासिल नहीं कर पाए। रोमन रेंस के कजिन लांस अनोआ'ई ने ट्वीट के जरिए शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर को कड़ी चेतावनी दी। 27 साल के लांस अनोआ'ई ने ट्विटर पर लिखा, "समोअन परिवार का प्रतिनिधित्व करने देने के लिए WWE का शुक्रिया। ये आखिरी बार नहीं है, जब आप मुझे देखेंगे। शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर ने गलत परिवार के साथ दुश्मनी मोल ली है।


टॉप रैसलर ने AEW का कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, WWE के साथ साइन कर सकता है बड़ी डील

25 मई को AEW का पहला पीपीवी डबल और नथिंग हुआ। इस इवेंट में कई सारे अच्छे मैच देखने हो मिले, साथ ही फैंस को यह शो बहुत पसंद आया। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आयी थी कि जोई रायन AEW के शो में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने आ सकते हैं। सोशल अनसेंसर्ड के अनुसार, जोई रायन ने ऑल एलीट रैसलिंग की बड़ी डील को ठुकरा दिया है। हालांकि वह 'बार रैसलिंग' के एक इवेंट में अपने भविष्य के बारे में बात करेंगे। जोई रायन बताएंगे कि वह भविष्य में क्या करने वाले हैं।


WWE न्यूज़: क्यों लिया था सैमी जेन ने Raw के दौरान AEW का नाम?

इस हफ़्ते रॉ के एपिसोड में बहुत चौंकाने वाली चीज हुई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी बहुत बातें हो रही हैं। दरअसल, WWE ने शो के मेन इवेंट से पहले एक सैगमेंट बुक किया था, जिसमें सैमी जेन ने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने AEW का नाम भी ले लिया। इसपर रैसलिंग जावनकार डेव मेल्टज़र और ब्रायन अल्वारेज ने बात की। उन्होंने इस सैगमेंट के स्क्रिप्टेड होने या अनस्क्रिप्टेड होने के बारे में बात की। सैमी जेन ने WWE की दुश्मन कंपनी का नाम उनके टेलीविजन पर ले लिया, जो भविष्य में उनकी बुकिंग पर नुकसान पहुंचा सकता है।


WWE न्यूज़: अंडरटेकर की धमाकेदार वापसी की तारीख सामने आई

AEW Double or Nothing के बाद हुई रॉ और स्मैकडाउन से फैंस को उम्मीद थी कि WWE अब भटकी हुई दिशा से बाहर निकलेगी लेकिन सुधार जैसी कोई चीज देखने को मिली ही नहीं। अब करीब एक सप्ताह बाद सऊदी अरब में WWE सुपर शोडाउन का आयोजन होने वाला है और हम सभी जानते हैं कि वहाँ अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच एक ड्रीम मैच लड़ा जाएगा।


AEW में डीन एम्ब्रोज के पहले प्रतिद्वंद्वी की घोषणा हुई

डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) ने AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में डेब्यू करके सारे फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने वहां क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक किया था। AEW में डेब्यू के बाद जॉन मोक्सली ने पूरे रैसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया था। कुछ समय पहले रिपोर्ट आई थी कि जॉन मोक्सली AEW में अपना पहला मैच 29 जून 2019 को लड़ने वाले हैं। जिसके बाद अब कंपनी ने भी आधिकारिक रूप से मोक्सली के पहले मैच की घोषणा कर दी हैं। वह AEW के अगले पीपीवी 'फायटर फेस्ट' में मैच लड़ने वाले हैं।