Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 नवंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 03 Nov 2019, 18:30 IST
03 Nov 2019, 18:30 IST

UFC के नए टाइटल के साथ द रॉक
UFC के नए टाइटल के साथ द रॉक

UFC 244 रिजल्ट्स: UFC में दिखे द रॉक, कंपनी को मिला नया चैंपियन

UFC 244 का आयोजन न्यू यॉर्क के मशहूर मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ। ये UFC का 500वां लाइव इवेंट रहा। मेन इवेंट मैच में BMF (Baddest M**********r) टाइटल के लिए नेट डिएज और योर्गे मासविडाल के बीच फाइट हुई, जो कि विवाद के साथ खत्म हुई। एरीना में इवेंट देखने आए फैंस को द रॉक की झलक भी देखने को मिली, जो कि BMF टाइटल लेकर आए थे।


सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

हाल ही में WWE ने सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल का आयोजन किया था। इस पीपीवी के बाद ट्रेवल सम्बन्धित हुई परेशानी के कारण बहुत से रेसलर्स स्मैकडाउन के एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन आख़िरकार सभी रेसलर्स और अधिकारी अब घर वापस आ गए हैं और इसके बाद कई ने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट शेयर की।


बेली और अन्य रेसलर्स ने ट्रिपल एच पर साधा निशाना

स्मैकडाउन एपिसोड के बाद बेली, एलेक्सा ब्लिस और स्कॉट डॉसन ने NXT द्वारा उनके शो में किए गए अटैक के बाद ट्रिपल एच को लेकर NXT सुपरस्टार्स को आगाह किया और कहा कि ट्रिपल एच किसी न किसी दिन उन्हें भी धोखा दे देंगे।


3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

इस सप्ताह के स्मैकडाउन एपिसोड में NXT के कई रेसलर्स ने मैच और कुछ बेहतरीन सैगमेंट में हिस्सा लिया। सबसे पहले NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली, साशा बैंक्स पर अटैक किया।

इसके बाद जब सैमी ने अपने इंटरव्यू में NXT के बारे में बुराई की, तो NXT रेसलर्स मैट रिडल और कीथ ली ने उन पर अटैक कर दिया। जब द मिज रिंग में प्रोमो कट कर रहे थे, तब टॉमैसो सिएम्पा उनके प्रोमो के दौरान इंटरफेयर कर द मिज के बारे में गलत बात की और उसके बाद इनके बीच मैच तय किया गया। इस मैच के अंत में टॉमैसो सिएम्पा ने जीत हासिल की।

Advertisement

WWE सुपरस्टार्स को क्यों लेनी पड़ी पुलिस की मदद, SmackDown को हुआ फायदा

पिछले कुछ दिन डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए अनोखे अंदाज में गुजरे हैं। जैसे कुछ सुपरस्टार्स क्राउन ज्वेल पीपीवी के तुरंत बाद अमेरिका नहीं लौट पाए थे, इसी कारण वो स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं बन सके।

NXT सुपरस्टार्स द्वारा स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर हमला भी हमें देखने को मिला।


Modified 21 Dec 2019, 00:55 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...