COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 दिसंबर, 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.74K   //    31 Dec 2018, 21:00 IST


Enter caption

WWE Live Event रिजल्ट्स: शिकागो, 29 दिसंबर 2018, स्टील केज मैच में हारे सैथ रॉलिंस

WWE रॉ का लाइव इवेंट इस बार शिकागो में हुआ। वायट फैमिली एक बार फिर एक साथ होती नजर आ रही है। ब्रे वायट ने वापसी की है और वो लगातार लाइव इवेंट में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोजकी दुश्मनी फैंस को देखने को मिल रही है। इस लाइव इवेंट में लगभग सभी रॉ के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। स्ट्रोमैन ने मैच तो नहीं लड़ा लेकिन उनकी मौजूदगी ही फैंस के लिए काफी थी।


WWE न्यूज़: Royal Rumble में बड़े चैंपियनशिप मैच को शामिल किया जा सकता है

रॉयल रंबल 2019 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और धीरे धीरे कुछ चैंपियनशिप मैच को इसमें शामिल किया जा रहा है। ऐसे में एक और बड़ी चैंपियनशिप को मैच कार्ड में डाला जा सकता है।हफते स्मैकडाउन में रुसेव ने यूएस चैंपियनशिप को अपने काम किया था, हालांकि ये एपिसोड टेप (रिकॉर्ड) था। अब आने वाले एपिसोड WWE के लाइव होने वाले हैं। रुसेव WWE के काफी चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं। कुछ वक्त पहले एडन इंग्लिश और रुसेव की जोड़ी को काफी पसंद किया था। एडन और रुसेव की जोड़ी टूट गई है और रुसेव ने नाकामुरा को हराकर टाइटल अपने नाम किया। कयास लगाया जा रहा है कि ये दुश्मनी रॉयल रंबल तक जाने वाली है।\अब जब रुसेव WWE में यूएस चैंपियन बन गए हैं तो शिंस्के नाकामुरा उनसे फिर खिताब हासिल करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार शिंस्के नाकामुरा को उनका रीमैच 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाली रॉयल रंबल में मिल सकता है ।


WWE Live Event रिजल्ट्स: 30 दिसंबर 2018, टैम्पा, जॉन सीना ने पुराने दुश्मन को हराया

ब्लू ब्रांड का लाइव इवेंट टैम्पा में हुआ। जॉन सीना ने एक बार फिर से फैंस के सामने दस्तक दी। इस बार उनका मैच पुराने दुश्मन के खिलाफ हुआ। वहीं कुछ चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले। मेन इवेंट में स्टील केज मुकाबला देखने को मिला।विमेंस डिवीजन में चैंपियनशिप मैच देखने को मिले जबकि कुछ और मुकाबलों ने फैंस का दिल जीता। लाइव इवेंट्स टीवी पर नहीं आते इसलिए हम आपके लिए सभी इवेंट्स के रिजल्ट्स लेकर आते हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स: बफ़ेलो, 30 दिसंबर 2018, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस के बीच हुआ खतरनाक मैच                    


WWE रॉ का लाइव इवेंट इस बार बफेलो में हुआ। वायट फैमिली एक बार फिर एक साथ होती नजर आ रही है। ब्रे वायट ने वापसी की है और वो लगातार लाइव इवेंट में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोजकी दुश्मनी फैंस को देखने को मिल रही है। इन दोनों के बीच स्टील केज मैच भी हुआ। इस लाइव इवेंट में लगभग सभी रॉ के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।फैंस ने भी सभी सुपरस्टार्स का जबरदस्त समर्थन किया।इस बार विमेंस डिवीजन का कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ। सभी के सभी मैच बोरिंग हुए। विमेंस के मैच में फैंंस बाहर जाते हुए नजर आए।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...