Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 फरवरी 2018

मयंक मेहता

Raw में ब्रे वायट के खिलाफ होने वाले मैच से पहले रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते रॉ में एलिमिनेशन चैंबर क्वालीफाइंग मैच में रोमन रेंस का मैच पूर्व चैंपियन ब्रे वायट के खिलाफ होने वाला है। इस बड़े मैच से पहले रोमन रेंस ने ट्वीट कर अपने इरादे साफ करते हुए सबको एक कड़ी चेतावनी दे दी है। रेंस ने अपने ट्वीट में लिखा, "रैसलमेनिया के लिए मेरी राह साफ है। मेरे रास्ते में जो भी आएगा, मैं उसे पार करते हुए लगातार चौथे साल रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जगह बनाऊंगा।"


समोआ जो की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

डेव मैल्जर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर के हाल में आए एडिशन में कहा कि समोआ जो जल्द ही वापसी नहीं करने वाले हैं और पैर की चोट के कारण ही वो 16 बार WWE चैंपियन रहे जॉन सीना के खिलाफ स्टोरीलाइन में नहीं आ पाए हैं। WWE को जो की चोट के कारण सीना और इलायस के बीच कहानी को शुरू करना पड़ा। अभी के लिए जो की वापसी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। हालांकि समोआ जो ने मिड मार्च तक वापसी कर ली, तो निश्चित ही वो रैसलमेनिया का हिस्सा जरूर बनेंगे। इसके अलावा यह भी देखना होगा कि WWE समोआ जो के लिए क्या स्टोरीलाइन लेकर आती है।


WWE में जल्दी टूटेगी सुपरस्टार असुका की ना हारने वाली स्ट्रीक

रॉयल रंबल में जब से रोंडा राउजी ने डेब्यू किया है वो हैडलाइऩ बनी हुई है। और इसके बाद ये मुद्दे का विषय बन गया है कि बैकस्टेज का कौन सुपरस्टार उन्हें टक्कर देगा। ये भी बात सामने आई है कि WWE उनके लिए काफी कुछ प्लान कर रहा है। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपने रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर में इस बात पर काफी जोर देकर अपनी बात सामने रखी।


जेसन जॉर्डन की इंजरी पर बड़ा अपडेट

जेसन जॉर्डन इस समय इंजरी से जूझ रहे है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपने हाल की रिपोर्ट में बताया कि जेसन जॉर्डन गर्दन की इंजरी से जूझ रहे है। इस हफ्ते लाइव इवेंट में भी WWE ने उनका मैच नहीं रखा है। साल 2011 से जेसन जॉर्डन WWE में काम कर रहे है। मेन रोस्टर में वो साल 2016 में आए थे।


"विंस मैकमैहन ने गलत शब्दों का इस्तमाल किया इसलिए मैंने उन्हें गुस्से में बुरी तरह पीटा"

जैरिको के टॉक शो टॉक इज जैरिको के हाल ही के एपिसोड में केविन ओवंस और सैमी जेन नज़र आए, जहां उन्होंने क्रिस जैरिको के साथ साल 2017 में विंस मैकमैहन के साथ हुए सैगमेंट पर चर्चा की। केविन ओवंस और सैमी जेन ने इसके अलावा कई मुद्दों पर बात की, लेकिन उन्होंने साल 2017 में स्मैकडाउन लाइव पर टॉकिंग स्मैक पर विंस मैकमैहन के सैगमेंट की चर्चा जोरदार तरीके से की।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स: लिंकन, 3 फरवरी 2017, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया बवाल

इस बार रॉ के सुपरस्टार्स का धमाका लिंकन में देखने को मिला। रोड टू रैसलमेनिया को देखते हुए ये इवेंट काफी शानदार रहा। इस बार एरीना भी पुरी तरह फुल था और फैंस ने सुपरस्टार्स का काफी समर्थन किया। रॉ के सुपरस्टार इस समय एलिमिनेशन चैंबर और रैसलमेनिया की तैयारी कर रहे है। एलिमिनशेन चैंबर 25 फरवरी को होगा। इस लाइव इवेंट में कुल आठ मैच हुए। हालांकि कोई भी चैंपियनशिप इसमें डिफेंड नहीं की गई। लेकिन यहां कई अच्छे मैच और एक्शन देखने को मिला। करीब 6000 लोगों ने इस इवेंट को देखा।


WWE Live Event रिजल्ट्स लिटिल रॉक, 4 फरवरी 2018: एजे स्टाइल्स vs केविन ओवंस और सैमी जेन

WWE लाइव आया लिटिल रॉक से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन रोस्टर ने। शोे के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ। इसके अलावा बॉबी रूड ने यूएस चैंपियनशिप को जिंदर महल और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...