WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: SmackDown में होगा विमेंस का ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला के बीच नंबर वन कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जहाँ विजेता रॉयल रंबल में विमेंस चैम्पियनशिप के लिए असुका को चैलेंज करेंगी।

5 बड़ी चीज़ें जो अगली Raw में हो सकती है

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा में होगी। काफी समय के बाद ये रॉ का पहला एपिसोड होगा जो टीवी पर सीधा लाइव दिखाया जाएगा। काफी समय से हमें पहले से रिकॉर्ड किये गए शोज देखने को मिल रहे थे। लेकिन इस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

WWE Live Event रिजल्ट्स: कोलंबस, 4 जनवरी 2019, जॉन सीना की धमाकेदार जीत

WWE लाइव इवेंट इस बार कोलंबस में हुआ। जहां रॉ के लगभग सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे। जॉन सीना का शानदार मुकाबला फैंस को देखने को मिला, जबकि सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल के लिए बड़ा एलान किया। ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को यहां नहीं देखा गया।

WrestleMania 35 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं ये 5 मुकाबले

दोस्‍तों अगर आपने पिछले साल हुई रैसलमेनिया 34 को देखा है तो आपको पता ही होगा कि उस साल की रैसलमेनिया में हमें इतने अच्छे मुकाबले देखने को नहीं मिले थे। रैसलमेनिया 34 में हमें मेन इवेंट के रूप में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए देखने को मिला था। भले ही यह मुकाबला काफी शानदार रहा लेकिन इस मुकाबले को वहां बैठे अधिकांश दर्शक द्वारा पसंद नहीं किया। यहीं कारण है कि WWE इस साल होने वाली रैसलमेनिया के दौरान कुछ अच्छे मुकाबले करवाने वाली है।

3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह WWE में ले सकते हैं

WWE में रोमन रेंस ने बहुत कम समय में बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। यही कारण है कि रोमन रेंस को कंपनी में द बिग डॉग कहा जाता है। वे कंपनी के टॉप बेबीफेस थे। रोमन रेंस के लाखों करोड़ों फैन है जो रोमन रेंस का मुकाबला देखने के लिए WWE में पहुंचते हैं।

SmackDown में अगले हफ्ते WWE को ये 5 काम जरुर करने चाहिए

अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड के लिए कई सारे सैगमेंट्स प्लान किए जा चुके हैं। यह भी साफ है कि यहां रोमांच में कोई कमी नहीं होने वाला। लेकिन, स्मैकडाउन लाइव को लेकर अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की गई है। हालांकि फैंस को यह पता है कि यहां भी उन्हें काफी कुछे नया देखने को मिलेगा और वे इसे लेकर बेताब भी हैं।

आखिर क्यों कहा जाता है रोमन रेंस को WWE का “बिग डॉग"?

WWE में रोमन रेंस बहुत बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं और वो खुद को WWE में 'बिग डॉग' कहलाना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप सभी जानते हैं कि 'बिग डॉग' का अर्थ वास्तव में क्या होता है? आखिर क्यों रोमन रेंस को 'बिग डॉग' कहा जाता है? इस पोस्ट में हम उन ही चीज़ों के बारे में बात करेंगे।

Get WWE News in Hindi Here