Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन रेंस की शानदार जीत और ल्यूकीमिया पर बड़ा बयान,विंस ने की अजीब मांग

न्यूज़
08 Sep 2019, 18:20 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE ने रोमन रेंस को ल्यूकीमिया बीमारी को लेकर दिए कड़े निर्देश

रोमन रेंस की ल्यूकीमिया से वापसी के बाद खबरें सामने आई थी कि यह डब्लू डब्लू ई (WWE) और रोमन का एक नाटक था। कुछ लोगों द्वारा द बिग डॉग की बीमारी और वापसी को उस समय स्टोरीलाइन का हिस्सा बताया जा रहा था। इसने WWE और रोमन रेंस पर कई सारे सवाल उठाए थे।

WWE Live Event रिजल्ट्स,अर्जेंटीना: रोमन रेंस के सामने ढेर हुआ फेमस रेसलर

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में अर्जंटीना के ब्यूनस आयर्स शहर में स्मैकडाउन का लाइव इवेंट किया। स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स इस दौरान मौजूद थे जबकि WWE चैंपियनशिप मैच भी फैंस को देखने को मिला। कुल मिलाकर 8 मुकाबले हुए और सभी ने इस इवेंट को बेहद पसंद किया। कुछ सुपरस्टार्स ने दो मुकाबले भी लड़े।

5 चीज़ें जो WWE को Raw के अगले एपिसोड में जरुर करनी चाहिए

डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले रॉ और स्मैकडाउन लाइव शो के एपिसोड मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में आयोजित होंगे। बहुत से रेसलिंग फैंस मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन को स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ा स्थान मानते हैं। इस वजह से कंपनी की पूरी कोशिश रहेगी कि वह फैंस को एक बढ़िया शो दे।

WWE न्यूज: Raw और SmackDown के लिए विंस मैकमैहन ने की अजीब मांग

विंस मैकमैहन जल्द ही उनके द्वारा शुरू किये जा रहे फुटबॉल लीग XFL में पूरी तरह से वयस्त हो जाएंगे और ऐसी अफवाहें है कि वह डब्लू डब्लू ई(WWE) के चेयरमैन पद को छोड़ सकते हैं। हालांकि ऐसा होने में अभी काफी समय है 

WWE न्यूज़: टॉप स्टार ने अपने साथियों को कहा कचरा, खराब बर्ताव को लेकर जताई नाराजगी

डब्लू डब्लू ई (WWE) के लॉकर रूम में अक्सर सुपरस्टार्स द्वारा राजनीति चलाई जाती है। कुछ सुपरस्टार्स को बैकस्टेज पॉलिटिक्स का शिकार बनना पड़ता है। इसके अलावा कई मौकों पर किसी एक रेसलर को लेकर पूरा रोस्टर नाराज रहता है। WWE और WWE सुपरस्टार्स इस प्रकार की चीज़ों को हमेशा से ही छिपाकर रखते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...